Rajyog 2023: इस विशेष राजयोग से वृश्चिक सहित इन राशि वालों का होगा भाग्योदय, विदेशों में छापेंगे बेशुमार नोट
Advertisement
trendingNow11748904

Rajyog 2023: इस विशेष राजयोग से वृश्चिक सहित इन राशि वालों का होगा भाग्योदय, विदेशों में छापेंगे बेशुमार नोट

Mangal Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के सेनापति इस समय कर्क राशि में विराजमान हैं. कर्क मंगल की नीच की राशि है. मंगल के कर्क में होने से नीचभंग राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान 3 राशि वालों के विशेष लाभ होगा. जानें इन राशि वालों के बारे में. 

 

neechbhang rajyog

Neechbhang Rajyog 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है तो अन्य ग्रहों के साथ मिलकर युति या कुछ शुभ-अशुभ योगों का निर्माण होता है. बता दें कि हर ग्रह एक निश्चित अंतराल पर राशि परिवर्तन करता है. मंगल के कर्क में प्रवेश करने से नीचभंग राजयोग का निर्माण हुआ था. इस राजयोग का प्रभाव कई राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. बता दें कि कर्क मंगल की नीच राशि है. इस करके नीचभंग राजयोग का निर्माण हुआ. ये योग 3 राशि वालों के लिए लाभदायी है. जानें

नीचभंग राजयोग से होगा इन राशि वालों को लाभ

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि में मंगल के होने से नीच भंग राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान मेष राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा. बता दें कि मंगल आपकी राशि के चतुर्थ भाव में भ्रमण कर रहे हैं. ऐसे में व्यक्ति की सुख-सुविधाओं में इजाफा होगा. कार्यक्षेत्र में तारीफ बटोरेंगे. इतना ही नहीं, इस समय ज्यादा से ज्यादा धन कमाने में सक्षम होंगे. प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिलने के आसार नजर आ रहे हैं. साथ ही, प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. 

मीन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नीच भंग राजयोग मीन रासि वालों के लिए भी अनुकूल परिणाम प्रदान करेगा. बता दें कि मंगल इस राशि के पंचम भाव में गोचर कर रहे हैं. इस दौरान इन राशि वालों को शुभ समाचार मिलने की संभावना है. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. दूसरे लोग आपकी इज्जत करेंगे. इस समय अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. स्वास्थ्य को लेकर भी कोई खबर सामने आ सकती है. छात्रों को सफलता मिलेगी.  

वृश्चिक राशि 

बता दें कि मंगल का कर्क में गोचर करने से नीच भंग राजयोग वृश्चिक राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगा. बता दें कि मंगल आपके नवम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में व्यक्ति को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. इस समय रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. प्रतिष्ठा में वृद्धि होने की संभावना है. इस राशि वालों को समाज में सराहना मिलेगा. विदेश यात्रा, गर्वनमेंट नौकरी आदि में भाग्य का साथ मिलेगा. विदेशों में नौकरी लग सकती है. 

Lucky Zodiac Signs: पिता के लिए बेहद भाग्यशाली मानी जाती है इस राशि की लड़की, होती है मां लक्ष्मी का रूप

 

Mahadhan Rajyog: अगले साल तक दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे ये राशि वाले लोग, गुरु ने खोले हैं भाग्य के द्वार

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news