Monthly Rashifal: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सितंबर का महीना, करनी पड़ेगी कड़ी मेहनत
Advertisement
trendingNow11844866

Monthly Rashifal: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सितंबर का महीना, करनी पड़ेगी कड़ी मेहनत

Virgo Horoscope: कन्या राशि वालों को सितंबर महीने में करियर के क्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, हालांकि जो लोग इस समय पर कड़ी मेहनत करेंगे उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी.

Monthly Rashifal: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सितंबर का महीना, करनी पड़ेगी कड़ी मेहनत

Monthly Horoscope Virgo: करियर के क्षेत्र में कन्या राशि वालों को सितंबर माह में सफलता पाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में दबाव और वरिष्ठों से मिलने वाली चुनौतियों को लेकर चिंता नहीं करनी चाहिए, बल्कि जो लोग इस समय पर कड़ी मेहनत करेंगे उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी. ऑफिस में वरिष्ठों के साथ तालमेल बनाकर चलें, क्योंकि अधिकारियों के साथ खासकर किसी बिंदु पर बहस होने की आशंका है. प्रमोशन पाने के साथ ही मनचाहे स्थान पर जाने का मौका मिल सकता है. माह अंत तक गलतियां और विवादों को लेकर सजग रहना होगा.

कारोबार

कारोबारी पूरे समर्पण और उत्साह के साथ अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे. इसका परिणाम आपको अच्छे लाभ के रूप में देखने को मिलेगा. यदि आप काफी समय से लोन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो यह माह बेहतर साबित हो सकता है. लोहे और प्लास्टिक से संबंधित व्यापारियों को फूंक फूंक कर कदम रखने की सलाह है.  इस माह आपके पास खर्च भी अधिक रहेंगे, ऐसे में मुनाफे को लेकर अनावश्यक चिंता से बचना चाहिए. एक बात और ध्यान में रखनी है कि यह समय नई चीजों की शुरुआत के लिए उपयुक्त नहीं है इसलिए बिजनेस जैसा चल रहा है उसमें कोई बदलाव फिलहाल न करें. 

करियर

युवाओं को करियर के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं, तो वहीं दूसरी ओर कई नए अवसर भी मिलेंगे, जो भविष्य के लिए बेहतर साबित होंगे. लव लाइफ में बहुत अधिक बदलाव होता नजर नहीं आ रहा है. मित्रों के बीच सामंजस्य में कमी आ सकती है और इस कारण अनावश्यक मतभेद भी रहेंगे. जिन लोगों की अभी शादी नहीं हुई है या शादी का विचार बना रहे हैं, उन्हें इस माह और इंतजार करना पड़ सकता है. 

परिवार

परिवार में इस बार खर्चों की लिस्ट लम्बी हो सकती है, जिस वजह से बजट तो बिगड़ेगा ही. घरेलू जरूरतों को पूरा करने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है, चूंकि इस बार कर्ज लेना भी परेशानियों को न्योता देगा. पैतृक संपत्ति से लाभ मिल सकता है. पारिवारिक वातावरण में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. सदस्यों के बीच भ्रम के कारण मतभेद हो सकते हैं, रिश्तों में कड़वाहट को स्थान न दें. वैवाहिक जीवन में एक दूसरे के प्रति आकर्षण में कमी महसूस करेंगे. जीवनसाथी के साथ तालमेल में कमी के चलते मतभेद और आपस की नजदीकी दूरी में बढ़ सकती है. इस बीच आप आध्यात्मिक ज्ञान की ओर रुख लेंगे.  

स्वास्थ्य

स्वास्थ्य संबंधित मामलों में सितंबर माह पाचन संबंधी समस्या और सिरदर्द दे सकता है.  ग्रहों की स्थिति के चलते आंखों से संबंधित समस्याएं भी दस्तक देती हुई नजर आ रही है. शरीर में ट्यूमर से संबंधित रोग को लेकर अलर्ट रहें. मोटापा बढ़ने की भी समस्या से जूझ सकते हैं, लोग इसे कम करने पर जोर दें. अच्छे और पौष्टिक आहार लेने के साथ-साथ योग व व्यायाम करने पर भी ध्यान देने की जरूरत है.

Trending news