Palmistry: शादी के बाद अचानक चमक उठता है ऐसे लोगों का भाग्य, जिनकी हथेली पर होती है ये रेखा
Advertisement
trendingNow11415780

Palmistry: शादी के बाद अचानक चमक उठता है ऐसे लोगों का भाग्य, जिनकी हथेली पर होती है ये रेखा

Palmistry Line: हथेली में बनी रेखाएं इंसान के बारे में बहुत कुछ बयां करती हैं. कुछ रेखाएं इतनी सौभाग्यशाली होती हैं, जिनके होने पर इंसान काफी तरक्की करता है. आज एक ऐसे ही रेखा के बारे में बताएंगे.

Palmistry: शादी के बाद अचानक चमक उठता है ऐसे लोगों का भाग्य, जिनकी हथेली पर होती है ये रेखा

Palmistry Fortune Lines: जिस तरह के कुंडली देखकर इंसान के भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है. वैसे ही हाथों की रेखाओं से भी इंसान के व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ अनुमान लगाया जा सकता है. कई रेखाएं बहुत भाग्यशाली मानी जाती हैं. इनके होने से इंसान खूब तरक्की करता है और उसे जीवन में किसी भी तरह की तकलीफ नहीं होती है. ऐसे ही एक रेखा है, जिसको भाग्य रेखा के नाम से जाना जाता है. यह रेखा काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है. जानकारों के अनुसार, अगर यह रेखा शुभ स्थिति में हो तो शादी के बाद अचानक से चमक जाती है. इससे इंसान को किसी भी चीज का कमी नहीं रहती है और वह खूब धन-दौलत कमाता है.

भाग्य रेखा

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, भाग्य रेखा हथेली से शुरू होकर बीच वाली अंगुली तक जाती है. यह रेखा कलाई पर बनी मणिबंध रेखा से शुरू होती है और सीधे मध्यमा अंगुली के उभरे वाले स्थान तक जाती है. इस जगह को शनि पर्वत कहा जाता है.

शादी के बाद चमकती है किस्मत

जिस इंसान के हथेली पर यह रेखा मणिबंध से निकलती हुई सीधे शनि पर्वत तक जाती है तो वह बहुत शुभ मानी जाती है. ऐसे जातक पहले जैसे भी स्थिति में रहें, लेकिन शादी के बाद इनकी किस्मत खिल उठती है. ऐसे लोग शादी के बाद खूब पैसा कमाते हैं. इनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं रहती है. जीवन में जो भी पाने की इच्छा रखते हैं, इन्हें मिल जाती है.

मददगार होते हैं ऐसे इंसान

वहीं, अगर कोई रेखा शनि पर्वत पर पहुंचकर बंट जाए और गुरु पर्वत यानी छोटी अंगुली के नीचे पहुंच जाए तो ऐसे इंसान काफी दानी होते हैं. ये लोग हमेशा दूसरों की मदद के लिए खड़े रहते हैं. वहीं, अगर भाग्य रेखा का आखिरी हिस्सा ऊपर की तरफ झुका हुआ हो तो ऐसे लोग जीवन में काफी खुशहाल रहते हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news