बुध मार्गी 2022: दशहरे से 3 दिन पहले हो रहा बड़ा 'बदलाव', पैसों से भर जाएगा इन 5 राशि वालों का घर!

Budh Margi 2022, Budh Margi in Kanya effect on Zodiacs 2022: बुद्धि, धन, व्‍यापार के कारक ग्रह बुध इस समय कन्‍या राशि में वक्री चाल चल रहे हैं. 2 अक्‍टूबर को बुध कन्‍या राशि में ही वक्री हो जाएंगे. इसके बाद 3 अक्‍टूबर को महा अष्‍टमी, 4 अक्‍टूबर को महा नवमी और 5 अक्‍टूबर को दशहरा है. नवरात्रि में बुध ग्रह का मार्गी होना 5 राशि वालों की किस्‍मत चमका देगा. इन लोगों को करियर में नए मौके मिलेंगे और धन लाभ होगा. आइए जानते हैं मार्गी बुध किन राशि वालों को शुभ फल देंगे. 

 

1/5

मेष राशि- बुध की मार्गी चाल मेष राशि के जातकों को खूब फायदा देगी. इन जातकों के करियर में अच्‍छे दिन शुरू होंगे. प्रमोशन, सैलरी में बढ़ोतरी होने के प्रबल योग हैं. नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिलेगा. कह सकते हैं कि नौकरी, व्‍यापार में जो परेशानियां थीं, वे अब खत्‍म हो जाएंगी. 

2/5

वृषभ राशि- कन्‍या राशि में बुध की सीधी चाल वृषभ राशि के जातकों के लिए भी बहुत शुभ साबित होगी. उन्‍हें अचानक धन लाभ होगा. आय बढ़ेगी. नई नौकरी के ऑफर मिलेंगे. जिस पद को पाने का इंतजार कर रहे थे, अब मिल जाएगा. तनाव खत्‍म होगा, हर काम में सफलता मिलेगी.

3/5

कन्या राशि- कन्‍या राशि वालों को मार्गी बुध कामकाज में सफलता मिलेगी. करियर में कोई उपलब्धि मिल सकती है. मान-सम्मान बढ़ेगा. पुरानी बीमारियों से निजात मिलेगी. माता-पिता की सेहत भी बेहतर होगी. 

4/5

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वालों को बुध की सीधी चाल रुका हुआ पैसा दिलाएगी. कारोबार में विशेष तौर पर लाभ होगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. यह समय बड़ी राहत लेकर आएगा.

5/5

मकर राशि- बुध की मार्गी चाल मकर राशि के व्यापारी वर्ग को बड़ा लाभ देगी. बिक्री भी बढ़ेगी और मुनाफा भी बढ़ेगा. नौकरी करने वालों को भी ये समय लाभ देगा. सरकारी नौकरी वालों को खुशखबरी मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

photo-gallery