Advertisement
photoDetails1hindi

Dream Astrology: सपने में लगातार इन चीजों का दिखना होता है बेहद शुभ, समझ लें लगने वाली है लॉटरी; जल्द बनेंगे धनवान

Shubh Sapne: स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपनों का व्यक्ति के जीवन में घटने वाले घटनाओं से गहरा संबंध होता है. ये अच्छे या बुरे दोनों हो सकते हैं. स्वप्न शास्त्र में कहा गया है कि रात में दिखने वाले सपने व्यक्ति को पहले ही संकेत देते है. कुछ सपने बुरा समय आने का संकेत देते हैं, तो कुछ मां लक्ष्मी के आगमन का संकेत देते हैं. आज हम ऐसे ही 5 सपनों के बारे में जानेंगे,जो व्यक्ति को धनवान बनने के संकेत देते हैं.

 

गुलाब का फूल

1/4
गुलाब का फूल

गुलाब के फूल को मां लक्ष्मी का प्रिय माना जाता है. अगर किसी जातक को सपने में गुलाब का फूल दिखाई देता है, तो समझ लें बहुत जल्द घर पर मां लक्ष्मी का आगमन होने वाला है. इसके साथ ही घर में सुख-समृद्धि का आगमन होगा. जीवन के सभी दुख खत्म होने का संकेत देते हैं ये शुभ सपने.

 

बारिश का दिखना

2/4
बारिश का दिखना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में बारिश का दिखना बहुत शुभ माना गया है. अगर किसी जातक को सपने में बारिश होते दिखाई देती है, तो समझ लें कि जल्द ही किसी पुराने कर्ज से मुक्ति मिलने वाली है. वहीं, निवेश किए हुए पैसे से भी लाभ मिलने की संभावना है.

 

चंद्रमा का दिखना

3/4
चंद्रमा का दिखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में चंद्रमा का दिखना भी बेहद शुभ माना गया है. अगर किसी जातक को रात में सोते समय चंद्रमा के दर्शन होते हैं, तो समझ लें कि आपको बहुत जल्द मान-सम्मान की प्राप्ति होने वाली है. इससे घर में मां लक्ष्मी के आगमन का संदेश मिलते हैं. चंद्रमा की कृपा से धन में वृ्द्धि होती है.

 

झाड़ू का दिखना

4/4
झाड़ू का दिखना

ज्योतिष शास्त्र में झाड़ू को मां लक्ष्मी का रूप माना गया है. कहते हैं कि घर में झाड़ू से संबंधित कुछ उपायों करने से घर में सदा के लिए मां लक्ष्मी का निवास होता है और सुख-समृद्धि बनी रहती है. वहीं, झाड़ू का सपने में दिखना भी बेहद शुभ माना गया है. अगर आप भी झाड़ू से संबंधित कोई सपना देखते हैं, तो जीवन में जल्द सुख और समृद्धि का आगमन होने वाला है. और आप धनवान बनने वाले हैं. अगर आप झाड़ू से संबंधित कोई सपना देखते हैं, तो घर के बड़े-बुजुर्गों के साथ इसे जरूर सांझा करें.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़