Advertisement
trendingPhotos1790864
photoDetails1hindi

शुरू हुआ इन 5 राशि वालों का बुरा समय, अगले 30 दिन तक रहना होगा बेहद सावनधान; वरना...

Malmas Month 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मलमास का महीना शुरू हो चुका है. इस दौरान खप्पर योग का निर्माण हो रहा है. बता दें कि ज्योतिष में इस योग का बेहद अशुभ माना जाता है. जानें इस दौरान किन राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. 

 

मीन राशि

1/5
मीन राशि

बता दें कि इस राशि के जातकों को खप्पर योग बनने के कारण कामकाज पर खास ध्यान देना होगा. इस समय कई मुसीबत आ सकती है. कोर्ट-कचहरी संबंधित मामलों में निराशा हाथ लगेगी. वहीं, नौकरी पेशा लोगों में भी निराशा ही हाथ लगेगी. व्यापार में कम लाभ होगा.   

वृश्चिक राशि

2/5
वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि मलमास का महीना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी भारी रहने वाला है. इस समय परिवार में कई समस्याएं आ सकती हैं. व्यापार में प्रतिस्पर्धा के चलते कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. लेन-देन में हानि होगी और अनावश्य खर्चों में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. इस समय इन राशि के जातकों पर कर्ज हो सकता है.

कन्या राशि

3/5
कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय कई रााशि के जातकों के जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद की स्थिति बनी रहेगी, जो जीवन में परेशानी का सबब बनेंगी. इस अवधि में खर्चों में इजाफा होगा. नौकरीपेशा लोगों का ऑफिस में विवाद हो सकता है. भूमि संबंधी समस्याएं उत्पन्न होंगी. 

कर्क राशि

4/5
कर्क राशि

बता दें कि खप्पर योग के दौरान इस राशि के जातकों को खर्च पर खासतौर से नियंत्रण स्थापित करना होगा. व्यापार में घाटा देखने को मिल सकता है. ये घाटा आपके जीवन में कई तरह की समस्याएं उत्पन्न करेगा. परिवार में वाद-विवाद बढ़ेगा और जीवनसाथी के साथ तकरार हो सकती है. इतना ही नहीं, स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता बनी रहेगी. 

मिथुन राशि

5/5
मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मलमास माह में बनने वाले खप्पर योग से मिथुन राशि वालों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. इस दौरान इन जातकों के कार्यक्षेत्र में दबाव रहेगा. इस समय नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों की ओर से परेशानी झेलनी पड़ सकती है. वहीं, लाइफ पार्टनर के साथ वाद-विवाद हो सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़