Shani Gochar 2023: 'तांबे' के पाये पर चले शनि, इन राशि वालों को होगा आकस्मिक धन लाभ, रातोंरात हाथ लगेगा कुबेर का खजाना
Advertisement

Shani Gochar 2023: 'तांबे' के पाये पर चले शनि, इन राशि वालों को होगा आकस्मिक धन लाभ, रातोंरात हाथ लगेगा कुबेर का खजाना

Saturn Transit In Kumbh 2023: 17 जनवरी को शनि 30 साल बाद कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं. बता दें कि शनि ने गोचर करके पाया भी बदला है.शनि तांबे के पाये पर चलकर इन राशि वालों की किस्मत में बदलाव करने वाले हैं.

 

फाइल फोटो

Shani Tambe Ke Paye: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि ग्रह जब भी गोचर करते हैं, तो वे सभी राशियों के लिए सोना, चांदी, तांबा, और लोहे के पाये पर भ्रमण करते हैं. इसमें चांदी और तांबे के पाये पर शनि का चलना बेहद शुभ होता है और इस दौरान वे शुभ फल प्रदान करते हैं. अब शनि तांबे के पाये पर चलना शुरू करेंगे. ऐसे में जानें किन राशि वालों के जातकों का इस दौरान भाग्योदय होने वाला है. और वे राशियां कौन सी हैं, जिनकी गोचर कुंडली में शनि तांबे के पाये पर चलेंगे.

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि का गोचर धनु राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. बता दें कि शनि इस राशि की गोचर कुंडली में तीसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान आपको साढ़ेसाती से राहत मिल जाएगी. वहीं, धनु राशि के स्वामी गुरु हंस नाम का राजयोग बनाकर विराजमान हैं. वहीं दूसरी ओर शनि तांबे के पाये पर चल रहे हैं और तीसरा भाव पराक्रम भाव है. ऐसे में साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी.  

इस दौरान इन जातकों को मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा. विदेशों से धन मिलने की संभावना है. इस अवधि में धन-दौलत का अंबार लग जाएगा. इस दौरान कोई वाहन या प्रॉपर्टी खरीदने की संभावना है. नौकरी पेशा लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है.

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि सिंह राशि वालों की गोचर कुंडली में सप्तम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. ऐसे में शनि का गोचर तांबे के पाये पर हुआ है. बता दें कि इस राशि वालों के गोचर कुंडली में शश नाम का राजयोग बन रहा है. इस दौरान जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा.  वहीं, अगर आपका बिजनेस विदेश से जुड़ा है, तो इस अवधि में विशेष धनलाभ होगा. वहीं पार्टनरशिप के काम में भी अच्छा धनलाभ होने के पूरे योग हैं.  इस दौरान अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. इसके साथ ही, पुराने निवेश से भी लाभ होने की पूरी संभावना है.

वृष राशि

इस राशि में भी शनि का गोचर तांबे के पाये पर हुआ है. बता दें कि इस राशि की गोचर कुंडली में दशम भाव में शनि भ्रमण करने जा रहे हैं. इस दौरान शश राजयोग का निर्माण हो रहा है. ज्योतिष अनुसार शनि दशम भाव में बलवान होता है. ऐसे में वृष राशि के जातकों को शुभ और पूर्ण फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान इन जातकों को काम-करियर में जबरदस्त सफलता मिलेगी.

इस अवधि में आकस्मिक धनलाभ होने के योग भी बन रहे हैं. इस दौरान अटका हुआ धन वापस मिलेगा. वहीं, इस राशि के जातकों को मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. व्यापारियों के व्यापार में विस्तार होगा. नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन और इंक्रीमेंट होने की पूरी संभावना है

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

 

Trending news