Shani Margi: शनिदेव होंगे कुंभ राशि में मार्गी, इन राशियों के लोगों का भाग्योदय तय
Advertisement
trendingNow11882358

Shani Margi: शनिदेव होंगे कुंभ राशि में मार्गी, इन राशियों के लोगों का भाग्योदय तय

Shani Margi 2023: शनिदेव कर्मफलदाता हैं. ज्योतिष शास्त्र में शनि ग्रह का महत्वपूर्ण स्थान है. 4 नवंबर को शनिदेव मार्गी होंगे, सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव पड़ेगा. लेकिन इन तीन राशियों के जातकों पर शनि के मार्गी होने से शुभ प्रभाव पड़ेगा.

Shani Margi 2023

Shani Margi 2023: ज्योतिष गणना में शनिदेव की चाल का अपना अलग महत्व है. ज्यादातर ग्रहों की तुलना में उनकी चाल कुछ धीमी होती है. जिससे वो किसी भी राशि में अधिक समय तक रहते हैं. 4 नवंबर को शनिदेव वक्री से कुंभ राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. ऐसा योग 30 वर्षों के बाद बन रहा है. ज्योतिष विज्ञान के मुताबिक ग्रहों के राशि परिवर्तन का सीधा असर पूरी मानव जाति पर पड़ता है. इसलिए शनि देव का राशि परिवर्तन बेहद अहम माना जाता है. उनके मार्गी होने से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा, लेकिन मेष, वृष और सिंह राशि के जातकों पर शनि का सबसे शुभ प्रभाव होगा. 

मेष राशि
शनिदेव जब कुंभ राशि में मार्गी होंगे, तो मेष राशि के जातकों के लिए यह बहुत अच्छा समय साबित हो सकता है. शनि इस राशि के दसवें भाव में होंगे, जो आर्थिक स्थिति से संबंधित है. इसका साफ मतलब है की इस राशि के लोगों को धन में लाभ होगा. नौकरी करने वाले लोगों की आय में वृद्धि होगी. जो लोग व्यापार करते हैं उन्हें मुनाफा मिल सकता है. समाज में सम्मान भी मिलेगा और पारिवारिक जीवन में सुख-समृद्धि होगी. 

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए भी शनि का मार्गी होना अच्छा है. शनि इस राशि के कर्म भाव में होंगे, जिससे जातकों को भौतिक सुख और सफलता मिल सकती है. शनिदेव, इस राशि के लोगों की अधूरी इच्छा पूर्ति करेंगे. भाग्य का साथ मिलने से मुश्किल काम भी आसान हो जाते हैं. वैवाहिक जीवन में प्यार बढेगा और छात्रों को भी अच्छे परिणाम मिलेंगे. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए शनिदेव का मार्गी होना वरदान साबित हो सकता है. उन्हें वैवाहिक जीवन में सुख प्राप्त होगा. आपकी आर्थिक स्थिति में धन का लाभ हो सकता है. नौकरी करने वाले लोगों के प्रमोशन का योग बन रहा है. इस समय काल में आपको करियर में अधिक सफलता मिलेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news