शनि गोचर 2023: शनि का नक्षत्र परिवर्तन जगाएगा 3 राशि वालों का भाग्‍य! मिलेंगे नई नौकरी के ढेर सारे ऑफर
Advertisement
trendingNow11522016

शनि गोचर 2023: शनि का नक्षत्र परिवर्तन जगाएगा 3 राशि वालों का भाग्‍य! मिलेंगे नई नौकरी के ढेर सारे ऑफर

Shani Nakshatra Transit 2023: साल 2023 शनि के मामले में बेहद खास है. पहले तो 17 जनवरी 2023 को शनि गोचर करेंगे, इसके बाद 30 जनवरी को अस्‍त होंगे और फिर 15 मार्च को नक्षत्र परिवर्तन करेंगे. शनि के शतभिषा में प्रवेश का 3 राशि वालों को बहुत लाभ होगा. 

फाइल फोटो

Saturn Transit 2023 Effect: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार साल 2023 की शुरुआत में ही बेहद अहम ग्रह गोचर हो रहे हैं. इसमें सबसे महत्‍वपूर्ण है न्‍याय के देवता शनि की स्थिति में बदलाव. शनि ग्रह 17 जनवरी 2023 को 30 साल बाद अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसके बाद 15 मार्च को शनि नक्षत्र परिवर्तन भी करेंगे. शनि गोचर, शनि का अस्‍त होना, शनि का सूर्य से युति करना और शनि का नक्षत्र परिवर्तन करना बड़ी घटनाएं हैं. इनका बड़ा असर सभी 12 राशि वालों पर पड़ता है. आइए जानते हैं कि 15 मार्च 2023 को होने जा रहे शनि के नक्षत्र परिवर्तन का सबसे शुभ फल किन राशि वालों को मिलेगा.  

शनि नक्षत्र परिवर्तन 2023 का राशियों पर असर 

मिथुन राशि: शनि के नक्षत्र परिवर्तन का बेहद शुभ फल मिथुन राशि वालों को मिलेगा. इन जातकों के लिए यह समय किसी वरदान की तरह साबित होगा. खासतौर पर कारोबारियों को बड़ा लाभ हो सकता है. किस्‍मत का पूरा साथ मिलने से रुके हुए काम बनेंगे. धर्म में आस्‍था बढ़ेगी. नौकरी में तारीफ मिलेगी. 

सिंह राशि: शनि का नक्षत्र गोचर सिंह राशि वालों को वैवाहिक जीवन में कई खुशियां देगा. कारोबार में महत्‍वपूर्ण निर्णय लेंगे और उसका बड़ा फायदा भी उठाएंगे. पार्टनरशिप में बिजनेस करने वालों को भी लाभ होगा. धन की आवक बढ़ेगी. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. 

मकर राशि: शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश मकर राशि वालों को बड़ी राहत देगा. कष्‍ट कम होंगे. अचानक से धन लाभ और अच्छे मौके मिलेंगें. इन जातकों को नई नौकरी के लिए कई अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार आ सकता है. कोर्ट-कचहरी में चल रहा मामला निपटेगा और आपकी जीत होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news