Shani Vakri 2023: वक्री शनि इन लोगों को नवंबर तक कराएंगे मौज, जॉब में दिलाएंगे प्रमोशन
Advertisement
trendingNow11760541

Shani Vakri 2023: वक्री शनि इन लोगों को नवंबर तक कराएंगे मौज, जॉब में दिलाएंगे प्रमोशन

Shani Vakri: शनि कुंभ राशि में वक्री हो चुके हैं. वह नवंबर तक इसी स्थिति में रहेंगे. ऐसे में जिन लोगों को ट्रेनिंग करने का मौका मिल रहा है, वह इसका फायदा उठाएं, लाभ मिलेगा. वहीं, कुछ राशि वाले मानसिक तनाव में रहेंगे.

VAKRI SHANI

Saturn vakri 2023: शनि देव इन दिनों वक्री चाल चल रहे हैं. वह 17 जून को वक्री हुए थे और 4 नवंबर तक ऐसे ही रहेंगे. ऐसे में जानिए कि कौन सी राशि वालों को करियर के मामले में कौन सी सावधानी बरतनी होगी. किन लोगों के लिए नौकरी में तरक्की के योग बनेंगे. शनि की उल्टी चाल से किन लोगों को फायदा मिलेगा.  

मकर 

मकर राशि वालों के लिए शनि देव लॉर्ड हैं. इन्हें कार्य के साथ अपनी फिटनेस पर भी फोकस करना होगा. यदि ऑफिस में किसी तरह का कोर्स करने से प्रोन्नति की संभावना है तो वह कर सकते हैं. ऑफिस की तरफ से कहीं ट्रेनिंग पर भेजा जाए तो आनाकानी न करें और तुरंत चल दें. इसमें आपका ही फायदा है. 

कुंभ

कुंभ राशि वालों को वक्री दशा मानसिक तनाव देगी, क्योंकि इनकी साढ़ेसाती चल रही है. ऐसे में शनि का अनुशासन मानने में ही भलाई है. कुंभ राशि और कुंभ लग्न वालों के लिए शनि उनके स्वामी हैं और हितकारी भाव रखते हैं. किसी भी प्रकार से अहंकार का भाव नहीं आना चाहिए. विनम्रता के साथ बुद्धि का प्रयोग करते हुए आपको अपने करियर में झंडे गाड़ने होंगे. जो लोग क्रिएटिव काम, ट्रैवल या फिर खेल से संबंधित क्षेत्रों से जुड़े हुए हैं, उनको अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा अवसर मिलेगा. ऑफिस में बॉस का स्थानांतरण या बॉस बदलने जैसी घटनाएं होंगी, लेकिन यह घटना आपके लिए कार्य करने का अच्छा मौका देगी और अपनी प्रतिभा को साबित करने के लिए पराक्रम दिखा सकेंगे. 

मीन

मीन राशि के जिन लोगों ने ऑफिस में इंटरनल प्रमोशन की परीक्षा दी है या फिर उसकी तैयारी कर रहे हैं तो इसमें उनको सफलता मिलेगी और उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. ऑफिस में या समाज में जिन लोगों के साथ हाल में ही मनमुटाव हुआ है या बातचीत बंद हो गई है, उनके साथ अपनी ओर से दो कदम आगे बढ़कर संबंध सुधारने का समय है. यदि किसी को आप की ओर से कोई दुख पहुंचा है तो उससे क्षमा मांगते हुए संबंधों को प्रगाढ़ करना चाहिए. यह स्वभाव देखकर शनि देव आपसे बहुत  प्रसन्न होंगे.

Shani Vakri: जिन लोगों के प्रमोशन हैं ड्यू, वक्री शनि देंगे खुशखबरी; अचानक होगी उन्नति
Gajakesari Yoga: जिसकी कुंडली में होता है ये शुभ योग, रंक को बना देता है राजा; जमकर बरसता है पैसा

 

Trending news