Sun Transit 2023: इस राशि वालों को सूर्य दिलाएंगे नौकरी में प्रमोशन, हल होगी पैतृक समस्या
Advertisement
trendingNow11871031

Sun Transit 2023: इस राशि वालों को सूर्य दिलाएंगे नौकरी में प्रमोशन, हल होगी पैतृक समस्या

Sun Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों के जातकों पर विभिन्न प्रकार से असर पड़ता है. सूर्य देव ग्रहों के राजा माने जाते हैं, इसलिए उनका राशि परिवर्तन बेहद अहम माना जाता है. वह जब भी एक राशि से दूसरे राशि में गोचर करते हैं तो इसका असर मानव जाति पर व्यापक तौर पर होता है. ग्रहों के राजा सूर्य 17 सितंबर को कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं. आइए जानते हैं सूर्य का यह परिवर्तन सिंह राशि के लोगों पर कैसा प्रभाव डालने वाला है.

Sun Transit 2023

Sun Transit 2023: सिंह राशि वालों के लिए 17 सितंबर को होने जा रहा परिवर्तन महत्वपूर्ण होगा. पिछले माह सूर्य अपनी ही सिंह राशि में थे, अब वह यहां से कन्या राशि में जा रहे हैं. अगले महीने की 17 तारीख तक सूर्य कन्या राशि में ही रहेंगे. वाणी के स्थान में पहुंचकर सूर्य इसे तीखा बना सकते हैं. सूर्य सिंह राशि वालों के स्वामी हैं, ऐसे में वह आपको अच्छी ग्रोथ दिलाने में सहायक बनेंगे. परिवार में आपको अपने पिता व पिता तुल्य लोगों के सानिध्य में रहना चाहिए. इस एक माह तक आपको बचत पर ध्यान देना होगा. मान-सम्मान और दिखावा करने में भी कुछ खर्च बढ़ेंगे.

नौकरी
सिंह राशि के जो लोग किसी दूसरे शहर या देश में नौकरी करते हैं, उन्हें स्थानांतरण का पत्र मिल सकता है और जन्म स्थान में दोबारा आ सकेंगे. सरकार के द्वारा आपको लाभ मिल सकता है, यदि आप सरकारी नौकरी में कार्यरत हैं तो प्रमोशन मिलने की प्रबल संभावना है. यदि आप कंपनी की ओर से किसी मीटिंग को संबोधित करने जा रहे हैं तो लोग आपकी भाषा शैली का लोहा मानेंगे, दूसरे आपकी तारीफ जरूर करेंगे.  

व्यापार
आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी रहने वाली है, व्यापार में निवेश करने का सही समय है यदि आप निवेश का प्लान कर रहे हैं तो देर न करें. पार्टनरशिप में बिजनेस अच्छा चलेगा, बस आपको ऐसी कोई बात नहीं करनी है जिससे पार्टनर के साथ अनावश्यक रूप से विवाद पैदा हो.

युवा
युवा वर्ग दोस्तों के साथ हंसी मजाक जरूर करें, लेकिन अपने दायरे में रहकर ही करें. वाणी की ऊर्जा कुछ आक्रामक हो सकती है. जो विद्यार्थी शोधपरक कार्यों में लगे हैं, उन्हें अपने कार्य पर और भी फोकस करना चाहिए सफलता मिलने की संभावना है. आपके कुल में किसी सदस्य को सरकार की ओर से सम्मान प्राप्त हो सकता है. पैतृक चल रहा मुद्दा सुलझाने के लिए सूर्य देव का सहयोग प्राप्त होगा.

सेहत
दांतों की साफ सफाई का ध्यान दें, यदि वह संभव हो तो उनकी देखरेख के लिए किसी डेंटिस्ट से अवश्य मिलें. पान, मसाला, मादक पदार्थ का सेवन करने वाले तत्काल रूप से त्याग कर दें, मुंह से संबंधित रोग हो सकते हैं.

Trending news