Sun Transit 2023: इस राशि के जातक मेहनत से पीछे न हटें, मिल सकता है प्रमोशन
Advertisement
trendingNow11874568

Sun Transit 2023: इस राशि के जातक मेहनत से पीछे न हटें, मिल सकता है प्रमोशन

Sun Transit 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का सिधा असर मानव जाति पर पड़ता है. सूर्यदेव ग्रहों के राजा माने जाते हैं. इसलिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन बेहद अहम माना जाता है. सूर्य देव 17 सितंबर को कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं. आइए जानते हैं इस राशि के जातकों के करियर पर सूर्य के राशि परिवर्तन का क्या प्रभाव पड़ेगा.

 

Sun Transit 2023 Career

Sun Transit 2023: अंतरिक्ष में हर माह होने वाला सूर्य का परिवर्तन इस बार 17 सितंबर 2023 की दोपहर के होने जा रहा है. सूर्य कन्या राशि में अक्टूबर 17 की रात्रि तक रहने वाले हैं, अभी तक वह अपनी राशि यानी सिंह में विराजमान हैं. कर्क सिंह और कन्या राशि के लोगों के करियर के लिहाज से सूर्य का यह परिवर्तन कौन सी उपलब्धि दिलाएगा, जानिए....

कर्क राशि
कर्क राशि वालों को नेटवर्क बढ़ाने के लिए यह समय उपयुक्त है. इसलिए आपको अपने नेटवर्क को बढ़ाने पर जोर देना चाहिए क्योंकि सूर्य की कृपा इस स्थान को एक्टिव कर रही है. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आप सोचे गए सभी कार्यों को आसानी और सरलता पूर्वक पूरा कर पाने में सफल होंगे. जो लोग कम्युनिकेशन बैंकिंग और टारगेट बेस्ड फील्ड में कार्य करते हैं, उन्हें कठोर मेहनत कर सफलता पाने का समय है इसलिए मेहनत करने से पीछे न हटें, परिश्रम करेंगे तो परिणाम अच्छा ही होगा. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जो लोग किसी दूसरे शहर में अथवा किसी दूसरे देश में नौकरी करते हैं, उन्हें स्थानांतरण का पत्र मिल सकता है और अपने जन्म स्थान में दोबारा आ सकेंगे. सरकार की तरफ से भी आपको लाभ मिल सकता है, यदि आप सरकारी नौकरी में कार्यरत हैं तो प्रमोशन मिलने की प्रबल संभावना दिख रही है. यदि आप अपनी कंपनी की ओर से किसी मीटिंग को संबोधित करने जा रहे हैं तो वहां पर आपके बोलने के बाद लोग आपकी भाषा शैली का लोहा मानेंगे, दूसरे आपकी तारीफ जरुर करेंगे.  

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल पर सम्मान और सामाजिक स्थिति को बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए. आपको क्रोध और अहंकार पर अंकुश लगा कर रखना होगा तभी स्थिति ठीक रहेगी नहीं तो बना बनाया काम भी बिगड़ सकता है. ऑफिस में बॉस का सानिध्य प्राप्त होगा, कार्यस्थल पर आपके कार्य में किसी वरिष्ठ अधिकारी का सहयोग प्राप्त हो सकता है.

Trending news