Sun Transit: सूर्य का कन्या राशि में गोचर इस राशि पर पड़ सकता है भारी, बढ सकती है रिश्तों में दूरियां
Advertisement
trendingNow11880047

Sun Transit: सूर्य का कन्या राशि में गोचर इस राशि पर पड़ सकता है भारी, बढ सकती है रिश्तों में दूरियां

Sun Transit Family 2023: सूर्य देव, कन्या राशि में गोचर कर चुके हैं, सूर्य गोचर का सिधा असर मानव जाति पर पड़ता है. ऐसे में मेष राशि वालों के रिश्तों में सूर्यदेव दूरी करा सकते हैं, वृष राशि वाले लोग लाइफ पार्टनर के साथ विवाद न करें, मिथुन राशि वाले परेशानियों का हल निकालें.

 

Sun Transit Family 2023

Sun Transit Family 2023: 17 सितंबर की दोपहर में सूर्य अपनी राशि सिंह को छोड़कर कन्या राशि में प्रवेश कर चुके हैं और इसी राशि में 17 अक्टूबर तक विराजमान रहने वाले हैं. कन्या में आते ही सूर्य मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को पारिवारिक दृष्टि से क्या देने वाले हैं और किन मामलों में वह सावधान करने आए हैं, इसे समझना जरूरी है ताकि आपको अगले महीने के 17 तारीख तक आने वाली मुश्किलों का सामना आसानी से कर सकें. जानिए सूर्य के राशि परिवर्तन का फल. 

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए सूर्य का कुछ नकारात्मक प्रभाव रिश्तों में दूरियां ला सकता है, परिवार में सदस्यों के बीच एक दूसरे की आलोचना और असंतोष का भाव विवादों का कारण बन सकता है इसलिए आपस में प्रेम से रहें. यदि कोई बात हो तो उसे प्यार से आपसी बातचीत से हल करें. ननिहाल पक्ष से समस्याएं बढ़ सकती हैं, यदि मामा के साथ संबंध मधुर न हों तो उन्हें और नहीं बिगाड़ना चाहिए. 

वृष राशि
वृष राशि वालों को पारिवारिक रिश्ते में बेवजह का अहंकार और लाइफ पार्टनर के साथ वाद-विवाद करने से बचकर रहना ही समझदारी होगी. घरेलू मामलों में महिलाओं को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. संतान की हर एक परेशानियों पर नजर बनाए रखें, उन्हें आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है.

मिथुन राशि
सूर्यदेव मिथुन राशि के सुख के स्थान में प्रवेश कर रहे हैं. 17 अक्टूबर तक इस राशि के लोगों के लिए सूर्यदेव आपके कर्म को प्रभावित करते हुए मेहनत बढ़ा सकते हैं. परिवार में समस्याओं को बड़ा नहीं करना है यदि स्थितियां बिगड़ती है तो यह आपको परेशान कर सकती हैं. घरेलू जीवन में समस्याएं और परेशानियां बढ़ सकती हैं, परेशानियों को लेकर यूं ही न बैठे रहें बल्कि हल निकालने की कोशिश करें. मां व मां तुल्य का सहयोग आपको प्राप्त होगा, इस समय उन्हें स्वास्थ्य संबंधित समस्या हो सकती है, ऐसे में उनका ध्यान रखना आपकी नैतिक जिम्मेदारी है.

Trending news