Sun Transit: तुला राशि के लोगों को मिल सकता है विदेश जाने का मौका, दोस्तों के साथ न करें मनमुटाव
Advertisement

Sun Transit: तुला राशि के लोगों को मिल सकता है विदेश जाने का मौका, दोस्तों के साथ न करें मनमुटाव

Sun Transit 2022: सूर्य के राशि परिवर्तन से तुला राशि के लोग रमणीय स्थल की यात्रा या किसी हिल स्टेशन पर भी जा सकते हैं. हालांकि, इस बीच स्वास्थ्य का ध्यान रखना बेहद जरूरी है.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo: ग्रहों के राजा सूर्य एक महीने तक अपने घर यानी सिंह राशि में रहने के बाद अब अपनी राशि बदल रहे हैं. सूर्य ग्रह का अगला पड़ाव कन्या राशि में होगा. यहां पर वह 17 सितंबर को पहुंचेंगे और करीब एक माह तक रहेंगे. सूर्य के इस राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. आइए जानते हैं तुला राशि पर इस परिवर्तन का क्या प्रभाव पड़ेगा.

तुला राशि के लोगों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है और यदि आप इस सिलसिले में पहले से ही प्रयास कर रहे हैं तो उसे तेज कर देना चाहिए, क्योंकि इस अवधि में आपको सफलता मिल सकती है. उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का योग बन सकता है अथवा विदेश जाकर नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है. 

आपको अपने कारोबारी विरोधियों से भी सावधान रहना चाहिए और विश्वसनीय लोगों को ही उधार देने का प्रयास करें, क्योंकि आपका दिया हुआ उधार वापसी के मामले में फंस सकता है.

कार्य की अधिकता बढ़ा सकती है परिवार से दूरी 

इस बीच आपके पास कार्य की अधिकता रहेगी, चाहे आप नौकरी करते हों या फिर कारोबार के क्षेत्र में सक्रिय हों. इस अधिक व्यस्तता के चलते आप परिवार में बहुत कम देर के लिए ही रुक सकेंगे और हो सकता है कुछ समय के लिए काम के सिलसिले में परिवार से दूर भी रहना पड़े. आप किसी रमणीय स्थल की यात्रा या किसी हिल स्टेशन पर भी जा सकते हैं, लेकिन यदि यात्रा पर जाएं तो स्वास्थ्य और सुरक्षा की दृष्टि से सावधान रहना जरूरी है.  

सूर्य के कन्या राशि में प्रवास के दौर तुला राशि के लोगों को अपनी सेहत पर अधिक ध्यान देना चाहिए, ग्रहों की स्थिति उनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकती है, इसलिए स्वास्थ्य संबंधी मामलों में आपको बिल्कुल भी लापरवाही नहीं करनी चाहिए.

खर्चों पर अंकुश लगाना होगा, आमदनी के साथ बिठाएं तालमेल 

खर्चों पर अंकुश लगाकर रखना होगा, क्योंकि इस समय खर्च पर खर्च आते ही रहेंगे, ऐसे में आपको अपनी आय और खर्च में संतुलन बनाए रखना होगा. जरूरी कामों पर तो खर्च करना ही पड़ता है, इसलिए प्रायरिटी के हिसाब से खर्च करें.  

किसी भी तरह के विवादों से दूर रहने का प्रयास करें, मित्रों के मामले में तो खास ध्यान रखना होगा, यदि दोस्तों के साथ कोई मनमुटाव हो तो उसे तुरंत दूर कर लें और बात को अधिक न बढ़ाएं.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news