Surya Gochar: सूर्य गोचर कर हो जाएंगे नीच के, इस राशि वाले षडयंत्र को लेकर रहें सजग
Advertisement
trendingNow11910264

Surya Gochar: सूर्य गोचर कर हो जाएंगे नीच के, इस राशि वाले षडयंत्र को लेकर रहें सजग

Surya Gochar in Tula Rashi 2023: सूर्य का परिवर्तन से आपकी पर्सनालिटी डेवलपमेंट का समय है. यदि आप पूरा फोकस अपने कार्य पर करेंगे तो बेहतर होगा. ऑफिस में बॉस के साथ कुछ कम बनेगी, इसलिए स्वभाव में सरलता रखनी है.

सूर्य गोचर

October Surya Gochar 2023: 18 अक्टूबर 2023 को सूर्य का परिवर्तन तुला राशि वालों के लिए विशेष होगा, क्योंकि जहां एक और सूर्य अपनी पॉवर इस राशि को समर्पित कर देंगे यानी नीच के हो जाएंगे तो वहीं दूसरी ओर वर्तमान में कई ग्रहों का कॉम्बिनेशन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा. तुला राशि वालों को अनावश्यक चिंता क्रोध से बचकर रहना है. सरकार के खिलाफ जाकर कोई कार्य नहीं करना है. मान-सम्मान तो बढ़ेगा ही आपका रुका हुआ धन, निवेश व स्वास्थ्य में लाभ, बड़े भाई को लाभ के साथ ही आपकी उन्नति होती नजर आ रही है. आइए विस्तार से जानते हैं कि सूर्य के परिवर्तन का तुला राशि पर कैसा प्रभाव रहेगा.

सूर्य का परिवर्तन से आपकी पर्सनालिटी डेवलपमेंट का समय है. यदि आप पूरा फोकस अपने कार्य पर करेंगे तो बेहतर होगा. ऑफिस में बॉस के साथ कुछ कम बनेगी, इसलिए स्वभाव में सरलता रखनी है. ऑफिस में षड्यंत्र को लेकर सजग रहें. यदि आप किसी प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं तो बॉस के अलावा किसी अन्य से अनावश्यक रूप से डिस्कस करने से बचें.

कारोबार के मामले में महिलाओं से संबंधित प्रोडक्ट की बिक्री करने वालों को अच्छे मुनाफे हाथ लगेंगे. पार्टनरशिप में व्यापार करने वालों को नए निवेश के किसी पर आंख मूंद कर विश्वास नहीं करना चाहिए. पहले उसके बारे में अच्छी तरह से समझ लें. 

युवा वर्ग आत्मविश्वास की भावना महसूस करेंगे, यदि काम नहीं बन रहा है तो क्रोध करने के बजाय उसे सुलझाने पर ध्यान दें. 30 अक्टूबर तक विद्यार्थियों को पढ़ाई पर अधिक फोकस करते हुए चलना चाहिए, हो सकता है इस समय आपको आंखों में कमजोरी और सिर में दर्द की समस्या रहे. इसलिए चेकअप करा लेना चाहिए.

जीवनसाथी को किसी तरह का इंफेक्शन होने की आशंका है इसलिए उन्हें संभल कर रहने की सलाह दें. परिवार में यदि आपके बड़े भाई विवाह योग्य हैं तो उनका विवाह पक्का हो सकता है.

सूर्य के प्रभाव से शरीर में कुछ न कुछ समस्या बनी रहेगी, जिन लोगों को सिर से संबंधित रोग हैं वह क्रोध से दूर रहें और मेडिटेशन का सहारा लें. मानसिक रूप से खुद को अनावश्यक चिंताओं में नहीं घेरना चाहिए.

Trending news