खुशखबरी: Hero की बाइक्स और स्कूटर्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, अब दिवाली तक नहीं करना पड़ेगा इंतजार
Advertisement
trendingNow12462511

खुशखबरी: Hero की बाइक्स और स्कूटर्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, अब दिवाली तक नहीं करना पड़ेगा इंतजार

Hero Diwali Discount: अब बाइक्स और स्कूटर्स खरीदने के लिए आपको दिवाली और धनतेरस का इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि, Hero ने अभी से फेस्टिव सीजन ऑफर शुरू कर दिया है.

खुशखबरी: Hero की बाइक्स और स्कूटर्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, अब दिवाली तक नहीं करना पड़ेगा इंतजार

Hero Diwali Discount: Hero MotoCorp ने दिवाली से पहले ही अपनी बाइक्स और स्कूटर्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर्स की घोषणा कर दी है. इससे ग्राहकों को दिवाली तक इंतजार करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, यह डिस्काउंट कई मॉडल्स पर दिया जा रहा है, जिससे ग्राहकों को काफी फायदा हो सकता है. इस तरह की ऑफर्स मकसद फेस्टिव सीजन में बिक्री को बढ़ावा देना होता है. अगर आप Hero की कोई बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो, इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले ही कारों पर बंपर डिस्काउंट, अक्टूबर में गाड़ी खरीद ली तो हो जाएगी मौज

Hero SPLENDOR Plus 

ग्राहकों को Hero SPLENDOR Plus की खरीदारी पर तगड़ी बचत का मौका दिया जा रहा है. इस बाइक की खरीदारी EMI पर करने पर 5000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. इसके अलावा 5000 रुपये का हीरो गोल्ड लाइफ बेनिफिट दिया जा रहा है. इसके बाद आप इस बाइक को LDP (लोअर डाउन पेमेंट) 1999 रुपये में घर ले जा सकते हैं, इतना ही नहीं इस बाइक की खरीदारी करने पर आपको 5.99 परसेंट का रेट ऑफ इंट्रेस्ट मिल जाता है जो सेलेक्टेड बैंक्स पर दिया जा रहा है.      

Hero XTREME 125R

अगर डिस्काउंट की बात करें तो Hero XTREME 125R की खरीदारी पर भी आप अच्छी बचत कर सकते हैं. दिवाली से पहले इस बाइक पर बचत का मौका दिया जा रहा है. सबसे पहले इस बाइक को EMI पर खरीदने पर आपको 5000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. इसके बाद आप इस बाइक को LDP (लोअर डाउन पेमेंट) 1999 रुपये में घर ले जा सकते हैं, इतना ही नहीं इस बाइक की खरीदारी करने पर आपको 5.99 परसेंट का रेट ऑफ इंट्रेस्ट मिल जाता है जो सेलेक्टेड बैंक्स पर दिया जा रहा है.      

यह भी पढ़ें: क्या है स्टीयरिंग पकड़ने का सही तरीका? गलती करेंगे तो हो जाएगी दिक्कत 

Hero DESTINI 125 XTEC 

अगर बात की जाए ऑफर की तो इसमें स्कूटर्स भी शामिल हैं. Hero DESTINI 125 XTEC स्कूटर की बात करें तो इसपर ग्राहकों को EMI ऑफर मिल रहा है जिसमें स्कूटर खरीदने पर करने पर 5000 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा. इसके अलावा 12000 रुपये का स्पेशल बेनिफिट दिया जा रहा है. इसके बाद आप इस बाइक को LDP (लोअर डाउन पेमेंट) 8999 रुपये में घर ले जा सकते हैं, इतना ही नहीं इस बाइक की खरीदारी करने पर आपको जीरो परसेंट का रेट ऑफ इंट्रेस्ट मिल जाता है जो सेलेक्टेड बैंक्स पर दिया जा रहा है.      

Trending news