नई दिल्ली: अगर आपके पास मारुती सुजुकी (Maruti Suzuki) की कार है तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है. कंपनी की तरफ से स्पेशल कैम्पेन, "Summer Ready Vehicle Health Check" की शुरुआत की गई है. इस कैम्पेन का फायदा उठाकर आप अपनी गाड़ी की मुफ्त में सर्विस करवा सकते हैं. कैम्पेन की शुरुआत 15 अप्रैल से हो चुकी है जो 30 अप्रैल तक चलेगी. आप किसी भी सर्विस सेंटर में जाकर मुफ्त सर्विस का फायदा उठा सकते हैं. बता दें, मारुति का पूरे देश में 2200 से ज्यादा डीलर वर्कशॉप हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस कैम्पेन के तहत आपकी गाड़ी की एयर कंडीशनिंग (AC), ऑयल एंड कूलेंट चेक, बैटरी, इलेक्ट्रिकल सिस्टम और टायर की मुफ्त में जांच की जाएगी. गर्मी की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में ज्यादातर गाड़ी में एसी और कूलेंट संबंधी समस्या रहती है. ठंड के मौसम में एसी का इस्तेमाल नहीं होने की वजह से कई बार एसी फिल्टर पर डस्ट जमा हो जाता है. ऐसे में इस स्पेशल कैम्पैन का फायदा उठा कर गाड़ी की मुफ्त में जांच करवा सकते हैं.



इससे पहले हुंडई (Hyundai) ने फ्री सर्विस कैम्पेन की शुरुआत की थी. हालांकि, यह कैम्पेन खत्म हो चुका है. इस कैम्पेन की आखिरी तारीख 21 अप्रैल थी. इसमें भी सभी सेवाओं पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा था.