Maruti की टेंशन बढ़ने आई ये सेडान कार, 25 हजार में हो रही बुकिंग, लुक देख हो जायेंगे फिदा
Advertisement
trendingNow11579602

Maruti की टेंशन बढ़ने आई ये सेडान कार, 25 हजार में हो रही बुकिंग, लुक देख हो जायेंगे फिदा

Hyundai New Sedan: लॉन्चिंग से पहले हुंडई ने आधिकारिक तौर पर नई वेरना सेडान की पहली तस्वीर जारी की है. Hyundai का कहना है कि नई Verna में कंपनी की सेंसुअस स्पोर्टीनेस डिजाईन लैंग्वेज देखने को मिलेगी, जो विदेशो में बिकने वाली Tucson SUV, और Elantra जैसे नए मॉडल्स में देखी जाती है. 

 

Maruti की टेंशन बढ़ने आई ये सेडान कार, 25 हजार में हो रही बुकिंग, लुक देख हो जायेंगे फिदा

Hyundai Verna 2023: हुंडई अपनी पॉपुलर सेडान कार Hyundai Verna को नए अवतार में ला रही है. इसकी लॉन्चिंग 21 मार्च को होनी है. लॉन्चिंग से पहले हुंडई ने आधिकारिक तौर पर नई वेरना सेडान की पहली तस्वीर जारी की है. Hyundai का कहना है कि नई Verna में कंपनी की सेंसुअस स्पोर्टीनेस डिजाईन लैंग्वेज देखने को मिलेगी, जो विदेशो में बिकने वाली Tucson SUV, और Elantra जैसे नए मॉडल्स में देखी जाती है. इस सेडान के लिए पहले ही बुकिंग शुरू हो चुकी है. ग्राहक 25 हजार रुपये में कार को बुक कर सकते हैं. 

एक्सटीरियर डिजाइन
नई Hyundai Verna पुराने मॉडल से काफी अलग होगी. इसमें एक स्प्लिट हेडलैंप सेट-अप और फुल LED लाइट बार है जो किनारे तक फैला हुआ है. ग्रिल लगभग टक्सन के जैसी है. दरवाजों में आकर्षक कैरेक्टर लाइन्स और स्टाइलिश डायमंड-कट अलॉय व्हील मिलते हैं. इसका पिछला हिस्सा अभी तक सामने नहीं आया है. इसमें टेल-लैंप में एक फुल एलईडी लाइट बार और क्रिस्टल एलिमेंट देखने को मिलेंगे. 

इंजन और पावर 
नई Verna में बड़ा एडिशन 1.5-लीटर डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो-पेट्रोल होगा, जो 160hp का उत्पादन करेगा. इसे 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा. दूसरा इंजन 115hp, 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल यूनिट होगा जो पुरानी वरना से लिया गया है. दोनों इंजन RDE और ई20 फ्यूल के मुताबिक होंगे. नई वेरना में डीजल इंजन नहीं होगा. 

नई हुंडई वेरना: क्या होगी कीमत
नई Verna को EX, S, SX और SX(O) ट्रिम्स में बेचा जाएगा. हम उम्मीद करते हैं कि 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन टॉप मॉडल्स में होगा. जबकि 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन निचले ट्रिम्स में इस्तेमाल किया जाएगा. नई वेरना की कीमत मौजूदा वरना से करीब 60,000-1 लाख रुपये ज्यादा होने की उम्मीद है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news