Advertisement
trendingPhotos1340917
photoDetails1hindi

Electric Scooter: 120KM रेंज वाले दो सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, 65Kmph तक की टॉप स्पीड, कीमत है इतनी

1/5

Affordable Electric Scooter: मेड-इन-इंडिया इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड ईवीट्रिक मोटर्स (evtric motors) ने दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर EVTRIC Ride HS और EVTRIC Mighty Pro लॉन्च किए हैं. यह लॉन्चिंग ग्रेटर नोएडा में आयोजित ईवी इंडिया एक्सपो 2022 में हुई है. ये दोनों ही एक हाईस्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं, जो किफायती दाम में 120KM तक की रेंज ऑफर करते हैं. दोनों ई-स्कूटर लिथियम-आयन रिमूवेबल बैटरी के साथ आते हैं. कंपनी पहले ही 8 प्रोडक्ट्स लॉन्च कर चुकी है, जिनमें राइड, एक्सिस, माइटी, राइज, कनेक्ट, राइड प्रो, माइटी प्रो और राइड एचएस शामिल हैं.

2/5

EVTRIC Ride HS: यह हाई-स्पीड ई-स्कूटर बेहद आकर्षक लुक के साथ आता है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा है और यह सिंगल चार्ज पर 120 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है. यह 4 घंटे के भीतर फुल चार्ज हो जाता है.

3/5

EVTRIC Ride HS की कीमत 81,838 रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) रखी गई है. यह ई-स्कूटर रेड, ब्लैक, व्हाइट और ग्रे जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. 

 

4/5

EVTRIC Mighty Pro: ब्रांड का यह हाई-स्पीड स्कूटर राइडर्स के लिए स्टाइलिस्ट और आरामदेह है. यह आसानी से 65 किमी प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार पकड़ लेता है और एक बार फुल चार्ज होने पर 120 किमी की दूरी तय करने में सक्षम है. 

5/5

Mighty Pro स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है. यह रेड, व्हाइट और ग्रे रंग में उपलब्ध है. EVTRIC Mighty Pro की कीमत 79,567 रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) है  

ट्रेन्डिंग फोटोज़