Advertisement
photoDetails1hindi

Virat Kohli का Car Collection देख रह जाओगे दंग, एक से एक लग्जरी मॉडल, करोड़ों में है कीमत!

Virat Kohli Birthday: क्रिकेट के साथ विराट कोहली को लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है. विराट के पास बेंटले से लेकर ऑडी जैसी गाड़ियां हैं. उनके जन्मदिन के मौके देखते हैं विराट कोहली का कार कलेक्शन.

1/5

Virat Kohli Car Collection: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का जन्मदिन है. वह 5 नवंबर को 34 साल के हो गए हैं. विराट ने 2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था और आज वह भारत ही नहीं, दुनिया के एक बड़े सिलेब्रिटी बन गए हैं. क्रिकेट के साथ विराट कोहली को लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है. कुछ गाड़ियां उन्हें तोहफे में मिली हैं, तो कुछ उन्होंने खुद खरीदी हैं. विराट के पास बेंटले से लेकर ऑडी जैसी गाड़ियां हैं. उनके जन्मदिन के मौके देखते हैं विराट कोहली का कार कलेक्शन.

2/5

विराट कोहली के पास सबसे ज्यादा गाड़ियां ऑडी कंपनी की है. क्योंकि वह इस कंपनी के ब्रैंड अंबेस्डर हैं. उनके पास Audi Q7 से लेकर Audi A8L W12 Quattro और Audi R8 LMX जैसी गाड़ियां हैं. इनमें सबसे महंगी कार Audi R8 LMX है, जिसकी कीमत 2.97 करोड़ रुपये है.

 

3/5

विराट के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर भी है. जापान की कार मेकर कंपनी Toyota ने विराट को एक डील के तहत अपनी लोकप्रिय कार Fortuner 4x4 गिफ्ट की थी. इसके साथ उनके पास Renault Duster भी है, जो 2012 में उन्हें शानदार प्रदर्शन के लिए गिफ्ट मिली थी.

4/5

विराट कोहली के कार कलेक्शन में लैम्बोर्गिनी भी शामिल है. इस लैम्बोर्गिनी कार की शुरुआती कीमत 1.55 करोड़ रुपये है. इस स्पोर्स्ट कार में 5.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो बेहद दमदार है.

5/5

इन सभी कारों के अलावा विराट के कार कलेक्शन में Volkswagen ग्रुप की Bentley Continental GT भी शामिल है. विराट की ये Bentley Continental GT एक सेकंड हैंड कार है. भारत में इस कार को एक्स-शोरूम प्राइस करीब 3 से 4 करोड़ रुपये है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़