TATA लाएगी नई सस्ती और पैसा वसूल कारें! बजटेड ऑप्शन का दायरा बढ़ाने का प्लान
Advertisement

TATA लाएगी नई सस्ती और पैसा वसूल कारें! बजटेड ऑप्शन का दायरा बढ़ाने का प्लान

Tata Motors की पैसेंजर व्हीकल यूनिट के मैनेजिंग डायरेक्टर शैलेश चंद्रा ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि हर साल नया मॉडल कंपनी पेश करने वाली है.

टाटा मोटर्स 2022 को भी अपने लिए फायदेमंद बनाती नजर आ रही है

नई दिल्लीः टाटा मोटर्स बहुत जल्द मार्केट में नई सस्ती कारें लाने का प्लान बना रही है और ये जानकारी पीटीआई से बातचीत के दौरान टाटा मोटर्स की पैसेंजर वाहन यूनिट के मैनेजिंग डायरेक्टर शैलेश चंद्रा ने बताई है. पहले उन्होंने कंपनी की कारों और उनके कुल बिक्री में योगदान की जानकारी दी, उसके बाद सप्लाई के मुद्दे से लेकर ग्राहकों की मांग को पूरा करने पर बात की. फिर उन्होंने कहा, “हम नए ग्रोथ एरिया में नए मॉडल्स पेश करते रहेंगे. हम पिछले दो साल से ऐसा कर रहे हैं और आगे भी ऐसा करते रहेंगे. हमारे लॉन्च इस इंटेंसिटी से हुए है जो शायद इंडस्ट्री में सबसे बेस्ट है.”

  1. Tata Motors लाएगी सस्ती कारें!
  2. हर साल नई कार लॉन्च की तैयारी
  3. चिप की तंगी और सप्लाई बड़े मुद्दे

हर साल मौजूदा वाहनों का कोई नया अंदाज

फिलहाल टाटा मोटर्स फिलहाल मार्केट में 2022 को भी अपने लिए फायदेमंद बनाती नजर आ रही है. साल की शुरुआत में ही कंपनी ने 2 सस्ती कारों के सीएनजी मॉडल बाजार में उतार दिए हैं जो टाटा टिआगो और टिगोर हैं. चंद्रा ने आगे कहा कि कंपनी ने एसयूवी, सीएनजी ट्रिम्स पेश कर दी हैं और इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ भी कंपनी इसी रफ्तार से आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा, “हर साल हमारे मौजूदा वाहनों का कोई नया अंदाज देखने को मिलेगा या फिर नई उम्र के ग्राहकों के लिए कुछ बिल्कुल नया आकर्षक वाहन. ये ऐसी चीजें हैं जिन्हें हम जारी रखेंगे.”

ये भी पढ़ें : जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय.. Nexon के साथ 200 फीट गहरी खाई में गिरे और खरोंच तक नहीं आई

मौजूदा तिमाही में परिणाम अच्छे दिखे हैं

सेमीकंडक्टर की सप्लाई बेहतर होने के आसार पर उन्होंने कहा, “ये अब तक सामान्य नहीं हुआ है, लेकिन मौजूदा तिमाही में परिणाम अच्छे दिखे हैं जो पिछली तिमाही में इतने अच्छे नहीं थे. पिछली दो तिमाहियों के मुकबाले इस तिमाही में 10-15 प्रतिशत की बेहतरी दिखाई दे रही है. अगले कुछ महीनों तक सप्लाई की समस्या बनी रहने वाली है. ग्राहकों की मांग दमदार बनी रहेगी, लेकिन मांग के हिसाब से डिलीवरी देने में कुछ समय लगेगा. ओमिक्रॉन के खतरे के चलते ग्राहक फिलहाल घर से निकलकर टेस्ट ड्राइव लेने में भी सावधानी बरत रहे हैं, ये भी एक समस्या है.”

Trending news