Mahindra ला रही 5 दरवाजों वाली Thar, डिजाइन का हुआ खुलासा! मिलेगा ज्यादा स्पेस । Click here to read full story
Mahindra Thar: 5-डोर महिंद्रा थार के स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि इसमें मेटल या प्लास्टिक वाला हार्ड टॉप मिल सकता है, जिसे हटाया भी जा सकेगा. तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि यह 3 डोर मॉडल की तुलना में ज्यादा लंबाई और बढ़े हुए व्हीलबेस के साथ आएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

125cc की बाइक खरीदनी है? 1 लाख रुपये से कम में आती हैं ये धांसू मोटरसाइकिलें । Click here to read full story
125cc Bikes: हीरो मोटोकॉर्प की सुपर स्प्लेंडर और ग्लैमर 125 में 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन आता है. इनमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है.


धूम मचाने आ रही Royal Enfield की 650cc बाइक, फीचर्स देख हो जाओगे फैन । Click here to read full story
Royal Enfield 650cc Bike Launch: कंपनी जल्द ही Royal Enfield Super Meteor 650 बाइक लाने जा रही है. हाल ही में इस बाइक की ताजा तस्वीर और लॉन्च डेट सामने आई है.


टेस्टिंग के दौरान दिखी नई Honda City, इन बातों का हुआ खुलासा । Click here to read full story
Honda City Facelift: इसके एक्टीरियर में हुए बड़े बदलावों में ब्लैक ग्रिल शामिल है. इसमें मोटी क्रोम बार नहीं है. यह पहले से भी बड़ी दिखती है. स्पाई शॉट में आगे होंडा लोगो दिखाई नहीं दिया लेकिन प्रोडक्शन मॉडल में ऐसा नहीं होगा, उसमें लोगो होगा.


Bike Riding के शौकीन तो जरूर साथ रखें ये 3 चीज, नहीं तो जान का है खतरा । Click here to read full story
Bike Riding Tips: अगर आपको भी बाइक चलाने का शौक है, तो कुछ चीजें हैं जो आपको साथ रखनी चाहिए. यहां हम आपको ऐसी ही 3 चीजों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें साथ न रखने पर आप बड़ा नुकसान कर सकते हैं. 


इस 'बाज' की कीमत सिर्फ 35 हजार रुपये, एक आदमी को लेकर 'उड़ने' की है ताकत! Click here to read full story
Baaz Bikes: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. इलेक्ट्रिक कार हों या फिर इलेक्ट्रिक स्कूटर, सभी की बिक्री में तेजी आई है. 


Seat Belt: कार वाले सावधान! आज से बदले Traffic Rules, पुलिस उठा रही ये कदम । Click here to read full story
Mumbai Traffic Police: मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने 'सबसे पहले सीट बेल्ट' ऑपरेशन के बारे में जन जागरूकता पैदा करने का निर्णय लिया है. सभी यातायात यूनिट्स को 10 दिन तक वाहन चालकों में जागरूकता पैदा करने के लिए कहा गया है.


इस 7 सीटर के इस कदर दीवाने हुए लोग, 9 महीने इंतजार करने को तैयार । Click here to read full story
Maruti CNG Cars: कंपनी पहले से ऑल्टो 800 से लेकर वैगनआर और डिजायर में सीएनजी का फीचर दे रही है. हालांकि कंपनी की एक सीएनजी कार सबसे ज्यादा डिमांड में है. इस गाड़ी पर एक या दो महीने नहीं, पूरे 9 महीने की वेटिंग है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर