टेस्टिंग के दौरान दिखी नई Honda City, इन बातों का हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow11419918

टेस्टिंग के दौरान दिखी नई Honda City, इन बातों का हुआ खुलासा

Honda City Facelift: इसके एक्टीरियर में हुए बड़े बदलावों में ब्लैक ग्रिल शामिल है. इसमें मोटी क्रोम बार नहीं है. यह पहले से भी बड़ी दिखती है. स्पाई शॉट में आगे होंडा लोगो दिखाई नहीं दिया लेकिन प्रोडक्शन मॉडल में ऐसा नहीं होगा, उसमें लोगो होगा.

टेस्टिंग के दौरान दिखी नई Honda City, इन बातों का हुआ खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Honda City: होंडा की ओर से पेश की जाने वाली सिटी उसके सबसे सफल मॉडल में से एक है. वर्तमान में चौथी और पांचवीं पीढ़ी की होंडा सिटी सेडान बिक्री की जा रही है. अपने सेगमेंट में यह आइकन बनी हुई है. बीते 25 सालों में होंडा इंडिया ने सिटी सेडान की 9 लाख यूनिट बेच चुकी है. इसमें निर्यात और घरेलू बिक्री, दोनों शामिल हैं. अब इसकी बिक्री को और मजबूती देने के उद्देश्य से होंडा इसे अपडेट कर रही है. हाल ही में होंडा सिटी फेसलिफ्ट की टेस्टिंग के स्पाई शॉट्स सामने आए हैं. नई 2023 होंडा सिटी काफी स्पोर्टी दिखती है. इसमें अपडेट सिर्फ एक्सटीरियर में ही नहीं बल्कि इंटीरियर में भी देखने को मिलेंगे लेकिन फिलहाल इसके इंटीरियर के स्पाई शॉट्स सामने नहीं आए हैं. 

इसके एक्टीरियर में हुए बड़े बदलावों में ब्लैक ग्रिल शामिल है. इसमें मोटी क्रोम बार नहीं है. यह पहले से भी बड़ी दिखती है. स्पाई शॉट में आगे होंडा लोगो दिखाई नहीं दिया लेकिन प्रोडक्शन मॉडल में ऐसा नहीं होगा, उसमें लोगो होगा. बम्पर को पूरी तरह से कवर किया गया था लेकिन फिर भी इसके डिजाइन में बदलाव देख जा सकता है. बंपर की दोनों साइड बड़े एयर डैम दिखे, जहां फॉग लैंप दिए जा सकते हैं. स्पोर्टी अपील देने के लिए ORVMs और अलॉय व्हील्स को ब्लैक किया गया है. इसके अलावा, पीछे की स्पॉइलर भी दिया गया है. इसमें रिडिजाइन्ड रियर बंपर भी मिल सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें लेवल-1 ADAS फीचर भी ऑफर किए जा सकते हैं.

लॉन्च होने पर 2023 होंडा सिटी फेसलिफ्ट में दो पेट्रोल इंजन विकल्प मिलने की संभावना है. इसकी 1.0L टर्बो-पेट्रोल यूनिट 5,500 RPM पर 122 bhp पावर और 173 Nm टार्क जनरेट कर सकेगी. वहीं, इसमें 1.5L पेट्रोल हाइब्रिड पावरट्रेन ऑप्शन भी मिलेगा, जो ज्यादा माइलेज ऑफर करेगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news