6-7 Seater भूल जाएंगे! धमाका करने आ रही ये 9 सीटर कार, कीमत 10 लाख से कम
Advertisement
trendingNow11725849

6-7 Seater भूल जाएंगे! धमाका करने आ रही ये 9 सीटर कार, कीमत 10 लाख से कम

Mahindra 9 Seater Car: आज हम महिंद्रा की बेहतरीन बिक्री वाली MPV (मल्टी पर्पज व्हीकल) बोलेरो Neo के एक नए वेरिएंट के बारे में बात करने जा रहे हैं. यह नया वेरिएंट 9 सीटर विकल्प के साथ आता है. 

 

6-7 Seater भूल जाएंगे! धमाका करने आ रही ये 9 सीटर कार, कीमत 10 लाख से कम

Mahindra Bolero Neo Plus: अगर आप बाजार में कोई 6 या 7 सीटर कार खरीदने जा रहे हैं तो थोड़ा सा रुक जाइए. आपके लिए एक बेहतरीन खबर है. आज हम महिंद्रा की बेहतरीन बिक्री वाली MPV (मल्टी पर्पज व्हीकल) बोलेरो Neo के एक नए वेरिएंट के बारे में बात करने जा रहे हैं. यह नया वेरिएंट 9 सीटर विकल्प के साथ आता है. इसका मतलब है कि मारुति सुजुकी की 7 सीटर MPV अर्टिगा से अधिक लोग इसमें बैठ सकते हैं. इससे मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली MPV, अर्टिगा की मार्केट पर असर पड़ सकती है. अब आइए, हम इस 9 सीटर MPV की विस्तृत जानकारी पर ध्यान केंद्रित करते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिंद्रा जल्द ही मार्केट में बोलेरो Neo+ नाम के एक नए मॉडल को लॉन्च कर सकती है. इस नाम का मॉडल पहले भी बेचा जाता था, जिसे अब रीलॉन्च करने की तैयारी है. इसके सबसे खास अपग्रेड की बात करें तो इस MPV में ग्राहकों को 9-सीटर ऑप्शन देखने को मिलने वाला है. यानी महिंद्रा आपके लिए एक 9 सीटर कार लाने वाली है. 

इंजन और कीमत
इस 9 सीटर कार की टेस्टिंग काफी दिनों से चल रही है जो TUV300+ से प्रेरित है. इस कार में 2.2 लीटर डीजल इंजन हो सकता है जो एक्सयूवी 300, थार, स्कॉर्पियो और स्कॉर्पियो क्लासिक में भी पाया जाता है.

इस बेहतरीन एमपीवी को महिंद्रा जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है जिसकी कीमत 10 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू हो सकती है. भारतीय बाजार में ग्रामीण और शहरी इलाकों में सबसे ज्यादा बिकने वाली एमपीवी महिंद्रा की बोलेरो है.  बोलेरो, थार, स्कॉर्पियो, और एक्सयूवी700 जैसी SUVs के साथ महिंद्रा भारत की चौथे नंबर की सबसे ज्यादा पैसेंजर कार बेचने वाली कंपनी है.

Trending news