Mahesh Babu: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा टॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. महेश बाबू की बेटी कि उम्र महज 11 साल है. इसके बावजूद इतनी कम उम्र में वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनके डांस वीडियो, रील्स, अपने पिता के साथ इवेंट में पार्टिसिपेट करती रहती हैं. जिस वजह से वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं. सितारा ने कई गाने और विज्ञापनों में एक्टिंग की है. वो इतनी कम उर्म में ही अपने टैलेंट से लोगों को अपना फैन बना ली हैं. सितारा के खाते में एक और टैग शामिल हो गया है. वो एक पहली स्टार किड् बन चुकी हैं जो टाइम्स स्क्वायर  पर फीचर हुई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाने-माने ज्वेलरी ब्रांड का सितारा बनीं चेहरा


दरअसल, सितारा टाइम्स स्क्वायर पर एक बेहतरीन ज्वेलरी ब्रांड के विज्ञापन की वजह से फिचर हुई हैं. महेश बाबू की लाड़ली सितारा एक जाने-माने ज्वेलरी ब्रांड का फेस बन चुकी हैं. इसके साथ ही वो इतनी कम उर्म में ऐसा करने वाली एकमात्र स्टार किड बन गई हैं. सितारा का नाम पूरी दुनिया में छा गया. बता दें  सितारा के ज्वेलरी ब्रांड का विज्ञापन टाइम्स स्क्वायर पर दिखाया गया है और जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सितारा ट्रेडिशनल लुक में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं. 



 



वायरल हुआ वीडियो


सोशल मीडिया पर सितारा सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं. वो अपनी पढ़ाई हैदराबाद से कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. महज 12 साल की उम्र में इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सितारा सोशल मीडिया पर सभी स्टार किड्स को काटे की टक्कर देती हैं. उन्हें डांस करना काफी पसंद है वो अक्सर अपने डांस करते हुए झलकियां साझा करती रहती हैं. सितारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.