Advertisement
trendingPhotos1580481
photoDetails1hindi

Monalisa Photos: भोजपुरी हसीना ने ब्रालेस होकर पहन लिए इतने बोल्ड कपड़े, फैंस हो गए कन्फ्यूज; समझ नहीं आया ऊपर देखें या नीचे!

Monalisa Boldest Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने सभी को हैरान कर दिया है और वो बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. मोनालिसा का लुक देख फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं कि ऊपर देखें या नीचे! आप भी मोनालिसा की इन नई फोटोज पर एक नजर जरूर डालें...

बेहतरीन एक्ट्रेस हैं मोनालिसा!

1/5
बेहतरीन एक्ट्रेस हैं मोनालिसा!

मोनालिसा, जो मेनली भोजपुरी इंडस्ट्री को बिलॉन्ग करती हैं, कई हिन्दी टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं और उनका काम लोगों को बहुत पसंद भी आता है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और नई फोटोज से धूम मचा रही हैं.

मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज

2/5
मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज

मोनालिसा ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर कुछ नई फोटोज पोस्ट की हैं जिन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. मोनालिसा ने यहां क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहनी हुई है जो काफी बोल्ड है.

मोनालिसा ने दिखाया क्लीवेज

3/5
मोनालिसा ने दिखाया क्लीवेज

इस फोटो में भी आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने जो क्रॉप टॉप पहना है उसके नीचे ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ब्रा नहीं पहनी हुई है. मोनालिसा अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

मोनालिसा की बोल्डनेस!

4/5
मोनालिसा की बोल्डनेस!

इस फोटो में मोनालिसा के पोज को देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं! एक्ट्रेस स्ट्रैपलेस क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में बहुत बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं.

मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किये सेक्सी लेग्स

5/5
मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किये सेक्सी लेग्स

इस फोटो में आप मोनालिसा के पूरे लुक को देख सकते हैं! भोजपुरी स्टार ने मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में जिस तरह अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट किये हैं, उनके चाहनेवालों का दिल खुश हो गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़