Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actress Monalisa ने जब बाथटब में बैठकर खिंचवाई थी फोटोज, देख अटक गईं थी लोगों की सांसें!

Monalisa Actress भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. अपनी फिल्मों, शोज और म्यूजिक वीडियोज के साथ-साथ मोनालिसा अपने सोशल मीडिया की वजह से भी काफी पॉपुलर हैं. आज हम आपको मोनालिसा की वो तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो हसीना ने कुछ समय पहले शेयर की थीं. मोनालिसा की इन प्राइवेट बाथरूम फोटोज को देख लोगों की सांसें अटक गई थीं... 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

1/5
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

मोनालिसा (Monalisa) एक बहुत फेमस एक्ट्रेस हैं जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. भोजपुरी फिल्मों और गानों के साथ-साथ ये हसीना कई हिंदी टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. मोनालिसा इंस्टाग्राम पर भी काफी जल्दी-जल्दी पोस्ट करती रहती हैं. 

इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने शेयर की फोटोज

2/5
इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने शेयर की फोटोज

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और समय-समय पर नई फोटोज और रील्स शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम (Monalisa Instagram) पर मोनालिसा ने कुछ समय पहले कुछ ऐसी फोटोज भेजी थीं जिनमें वो बाथटब में पड़ी हुई थीं.

मोनालिसा की बोल्ड फोटोज

3/5
मोनालिसा की बोल्ड फोटोज

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा शॉर्ट्स और नूडल-स्ट्रैप टॉप पहनकर बाथटब में लेटी हुई हैं और अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

मोनालिसा के प्राइवेट बाथरूम मोमेंट्स

4/5
मोनालिसा के प्राइवेट बाथरूम मोमेंट्स

मोनालिसा इस फोटो में अपने बाथटब में लेटकर कॉफी पी रही हैं. एक्ट्रेस अपने बाथरूम में रिलैक्स कर रही हैं और ये मोमेंट्स उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

बेहद सेक्सी लग रही हैं मोनालिसा!

5/5
बेहद सेक्सी लग रही हैं मोनालिसा!

इस फोटो को फैंस ने बहुत पसंद किया है, जिसमें मोनालिसा बहुत आराम से लेटी हुई हैं और उनका पोज ऐसा कि एक्ट्रेस का क्लीवेज दिखाई दे रहा है और इसमें वो अपने सेक्सी लेग्स भी फ्लॉन्ट कर रही हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़