Advertisement
trendingPhotos1530975
photoDetails1hindi

Paridhi Shroff: कौन हैं गौतम अडानी की बहू परिधि? बड़े-बड़े दिग्गज भी उनकी सलाह लिए बिना नहीं करते कोई काम

Gautam Adani daughter in law Paridhi Shroff: एक दिन एशिया के सबसे अमीर आदमी गौतम अडानी का सारा कारोबार और संपत्ति संभालने वाले करण अडानी की पत्नी परिधि के बारे में कम ही लोग जानते हैं. करण अडानी की कुल संपत्ति 108 बिलियन अमेरिकी डॉलर है. करण अडानी पोर्ट्स और एसईजेड लिमिटेड के सीईओ हैं. आपको बता दें कि अडानी परिवार अपने निजी मामलों को सुर्खियों से दूर रखना पसंद करता है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं परिधि के बारे में जिसने करण का दिल जीता. परिधि अपना भविष्य खुद संवार रही हैं..

1/8

परिधि श्रॉफ और करण अडानी ने 2013 में गोवा में एक ग्लैमरस समारोह में शादी की थी. इस शादी में मुकेश और अनिल अंबानी भी शामिल हुए थे. आनंद महिंद्रा और अनिल अग्रवाल सहित अन्य प्रसिद्ध व्यवसायी भी इस शादी में मेहमान थे. यहां तक कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (उस समय गुजरात के मुख्यमंत्री) भी इस शादी में शामिल हुए थे.

2/8

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी का जश्न मनाने के लिए अडानी परिवार द्वारा आयोजित तीन भव्य रिसेप्शन में से एक में कुल 22,000 लोगों को आमंत्रित किया गया था. 

3/8

परिधि और करण अडानी ने 2016 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. बच्ची का नाम अनुराधा करण अडानी रखा गया.

4/8

बच्ची को जन्म देने के बाद परिधि 40 दिनों तक अपने परिवार के साथ श्रॉफ निवास में रहीं. उन्होंने यह सब परंपरा का अनुसरण करते हुए किया.

5/8

परिधि श्रॉफ के पिता सिरिल भारत में सबसे प्रसिद्ध कानूनी दिमागों में से एक हैं. वह कॉर्पोरेट कानून में माहिर हैं और भारत की सबसे बड़ी कानूनी फर्म सिरिल अमरचंद मंगलदास के मैनेजिंग पार्टनर हैं. यह फर्म दुनिया भर में कानूनी कंपनियों का आकलन और रैंक करता है.

6/8

परिधि भी अपने पिता के नक्शेकदम पर निकल चुकी हैं. वह अपने पिता के फर्म से जुड़ी हुई हैं और दिग्गज हस्तियों को कानूनी सलाह भी देती हैं.

7/8

द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार परिधि और उनके पिता ने 2020 में मुंबई के वर्ली इलाके में लगभग 4.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर में एक सी-व्यू फ्लैट खरीदा.

8/8

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तीसरा अपार्टमेंट था जिसे परिधि ने अपने पिता के साथ मिलकर खरीदा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़