SBI Home Loan को लेकर आई खुशखबरी, मॉनसून धमाका ऑफर में मिल रहा है बंपर फायदा, जानें कब तक?
X

SBI Home Loan को लेकर आई खुशखबरी, मॉनसून धमाका ऑफर में मिल रहा है बंपर फायदा, जानें कब तक?

SBI Home Loan Update: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने होम लोन लेने वालों को बड़ी राहत दी है. बैंक ने  31 अगस्त तक प्रोसेसिंग फीस को माफ कर दिया है. देखें विस्तार से.

SBI Home Loan को लेकर आई खुशखबरी, मॉनसून धमाका ऑफर में मिल रहा है बंपर फायदा, जानें कब तक?

नई दिल्ली: SBI Home Loan Offer News: देश के सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने होम लोन (Home Loan) को लेकर बड़ी घोषणा की है. दअरसल, SBI अपने ग्राहकों के लिए होम लोन पर एसबीआई मॉनसून धमाका ऑफर (SBI Monsoon Dhamaka Offer) लेकर आया है. इस ऑफर के तहत 31 अगस्त तक लोन लेने पर किसी तरह की प्रोसेसिंग फीस (Processing Fees) नहीं देनी होगी. यानी होम लोन लेने वालों को इस कदम से खासी राहत मिल सकती है. 

बैंक ने दी जानकारी

एसबीआई की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, अभी होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस, लोन अमाउंट का 0.35 फीसदी प्लस सर्विस टैक्स लगता है. प्रोसेसिंग फीस को बैंक डॉक्युमेंटेशन के समय ग्राहक से लिया जाता है.

कब तक है ये योजना? 

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, प्रोसेसिंग फीस माफी योजना 31 अगस्त तक चलेगी. बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर सीएस शेट्टी ने कहा कि बैंक के प्रोसेसिंग फीस माफ कर देनें से होम लोन लेने वालों में उत्साह बढ़ेगा.

ये भी पढ़ें- Salary बढ़ने की खुशी पर लगा ग्रहण! New Wage Code के बाद बदलने वाली है आपकी सैलरी स्लिप, जानिए कैसे

बैंक को ग्राहकों से उम्मीद

बैंक को इस योजना से बेहद उम्‍मीद है. इस ऑफर के बाद रियल स्टेट सेक्टर में मकान और फ्लैट की बिक्री में तेजी आएगी. गौरतलब है कि बैंक ने इससे पहले जनवरी में लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफी का ऑफर शुरू किया था, बैंक के मुताबिक लोन रिपेमेंट (Loan Repayment) के अच्‍छे रिकॉर्ड रखने वाले ग्राहकों के लिए सस्‍ता लोन मुहैया कराना जरूरी है. इस तरह से बैंक एक बार फिर अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए बेहतर आफर पेश की है

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV

Trending news