Share Market: दमदार वापसी के पास धड़ाम हुआ बाजार, सेंसेक्स 500 अंक नीचे फिसला, निफ्टी का बुरा हाल
Advertisement
trendingNow12481364

Share Market: दमदार वापसी के पास धड़ाम हुआ बाजार, सेंसेक्स 500 अंक नीचे फिसला, निफ्टी का बुरा हाल

Share Market:  लगातार गिरने और लाखों करोड़ रुपये गंवाने के बाद शेयर बाजार से दमदार वापसी कर ली है. सोमवार, 21 अक्टूबर को जब बाजार खुला तो सेंसेक्स ने जबरदस्त वापसी की. सेंसेक्स 500 अंकों की तेजी के साथ खुला तो वहीं निफ्टी ने भी जोर लगाया.

Share Market:  दमदार वापसी के पास धड़ाम हुआ बाजार, सेंसेक्स 500 अंक नीचे फिसला, निफ्टी का बुरा हाल

Share Market: लगातार गिरने और लाखों करोड़ रुपये गंवाने के बाद शेयर बाजार से दमदार वापसी कर ली है. सोमवार, 21 अक्टूबर को जब बाजार खुला तो सेंसेक्स ने जबरदस्त वापसी की. सेंसेक्स 500 अंकों की तेजी के साथ खुला तो वहीं निफ्टी ने भी जोर लगाया. सोमवार को 30 शेयरों वाला बेंचमार्क इंडेक्स 545 अंकों के छलांग के साथ 81777 अंक पर खुला. वहीं निफ्टी ने 102 अंक की उछाल हासिल की और 24956 अंकों पर खुला.  

तेजी के बाद फिसला बाजार  

हालांकि ये तेजी बहुत देर तक बनी नहीं रही. सेंसेक्स ने शुरुआती तेजी हंवा दी और 500 अंक तक नीचे फिसल गया. साढ़े 9 बजे तक बाजार में ऊपरी स्तर से बड़ी गिरावट दर्ज की गई. सेंसेक्स उपरी स्तर से 550 अंक तक नीचे गिर गया.  मिड कैप ऊपरी स्तर से 500 अंक फिसल गया. स्मॉल कैप ऊपरी स्तर ने 200 अंक कर गिर गया.  सेंसेक्स में उठापटक देखने को मिली. 9.40 बजे तक सेंसेक्स 100 अंकों की गिरावट के साथ 81,117 अंक पर लुढ़क गया.  

शुरुआती बाजार में टेक महिंद्रा, एचडीएफसी बैंक, एक्सिस बैंक, रिलायंस इंडस्ट्रीज, एचसीएल टेक, टाटा स्टील, टाइटन, जेएसडब्लू स्टील में तेजी देखने को मिली. वहीं शुरुआती कारोबार में ही कोटक बैंक, भारती एयरटेल, महिंद्रा एंड महिंद्रा, एनटीपीसी, आईटीसी, अडानी पोर्ट्स, टीसीएस, इंफोसिस जैसे स्टॉक में गिरावट देखने को मिली.  

Trending news