Share Market Update: अगर कोई शेयर मल्टीबैगर रिटर्न दे जाए तो लोगों के पोर्टफोलियो में चार चांद लग जाते हैं. वहीं शेयर बाजार में ऐसे कई शेयर मौजूद हैं, जिन्होंने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. कोरोना काल में शेयर बाजार में काफी गिरावट देखने को मिली थी. हालांकि, अब कोरोना काल में आई गिरावट को भी मार्केट रिकवर कर चुका है और तेजी दिखा रहा है. ऐसे में कोरोना काल में एक शेयर के दाम काफी कम थे, लेकिन आज वो कई गुना रिटर्न दे चुका है. आइए जानते हैं इसके बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है शेयर


आज 'शेयर की कहानी' सीरीज में हम जिस कंपनी के शेयर की बात करने वाले हैं, उसका नाम Tinna Rubber and Infrastructure है. इस कंपनी के शेयर ने पिछले तीन साल में कई अपने निवेशकों को कई गुना रिटर्न दे दिया है. कोरोना काल में इस शेयर की कीमत 15 रुपये से भी कम थी लेकिन अब शेयर 800 रुपये के पार का हाई भी लगा चुका है.


शेयर में तेजी


Tinna Rubber and Infrastructure कंपनी के शेयर की कीमत 29 मई 2020 को 12.90 रुपये थी, यानी की करीब 13 रुपये के भाव पर ये शेयर मिल रहा था. इसके बाद से ही शेयर के दाम में तेजी देखने को मिली है. अगस्त 2021 में शेयर का दाम 100 रुपये के भी पार चला गया. वहीं अगस्त 2022 में शेयर की कीमत 500 रुपये के पार चली गई. वहीं जुलाई 2023 में शेयर की कीमत 800 रुपये के भी पार चली गई. 


शेयर प्राइज


23 अगस्त 2023 को शेयर करीब 785 रुपये के भाव पर कारोबार करता हुआ देखने को मिला. शेयर का 52 वीक हाई प्राइज 848 रुपये है तो वहीं शेयर का 52 वीक लो प्राइज 337 रुपये है. ऐसे में महज तीन साल में ही शेयर ने अपने निवेशकों को कई गुना रिटर्न दिया है और अभी भी शेयर के दाम में तेजी बनी हुई है.


(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)