IAS Wife-IPS Husband: किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं इस IAS-IPS की जोड़ी, सोशल मीडिया पर भी है तगड़ी फैन फॉलोइंग

IAS Saumya Sharma- IPS Archit Chandak: देश में ऐसे कई सिविल सर्वेंट हैं जिनकी सोशल मीडिया पर खूब फैन फॉलोइंग है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक IAS-IPS की जोड़ी तेजी से वायरल हो रही है. IAS सौम्या शर्मा और IPS अर्चित चंदक एक साथ तस्वीरों में नजर आ रहे हैं. इस पति-पत्नी की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है.

1/5

आपको बता दें कि अर्चित चंदक (IPS Archit Chandak) 2018 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं और सौम्या शर्मा (IAS Saumya Sharma) 2018 बैच की ही महाराष्ट्र कैडर की आईएएस ऑफिसर हैं. आईपीएस अर्चित चंदक महाराष्ट्र के नांदेड में पोस्टेड हैं.

2/5

ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आता है और बीच-बीच में ये दोनों सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिन पर यूजर खूब रिएक्ट करते हैं. अर्चित चंदक IIT Delhi के छात्र रह चुके हैं जबकि सौम्या शर्मा ने दिल्ली के नेशनल लॉ स्कूल से पढ़ाई की है.

3/5

सौम्या शर्मा के इंस्टाग्राम एकाउंट पर करीब ढाई लाख फॉलोवर्स हैं जबकि अर्चित चंदक के इंस्टाग्राम एकाउंट को 80 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सौम्या शर्मा ने 16 साल के उम्र में ही अपने सुनने की क्षमता खो दी थी.

 

4/5

जब ये कपल सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट करता है तो उस पर लाखों में व्यूज आते हैं. हाल ही में दोनों ने एक साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिस पर अब तक 19 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ इनके पोस्ट किए हुए रिल्स पर यूजर खूब प्यार दिखाते हैं.

 

5/5

आपको बता दें कि आईएएस सौम्या शर्मा इससे पहले भी सुखिर्यों में रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ 4 महीने की तैयारी में ही सौम्या ने यूपीएससी की परीक्षा में सफलता हासिल कर ली थी. इतना ही नहीं सौम्या शर्मा ने यूपीएससी में 9वीं रैंक हासिल करके इस परीक्षा के टॉपर्स में अपना नाम दर्ज कराया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

photo-gallery