Advertisement
trendingPhotos1399259
photoDetails1hindi

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी ने शुरू कर दीं दिवाली की तैयारियां, आप खुद देख लीजिए

IAS टीना डाबी अपने जिले के लोगों को सुविधाएं देने के लिए पूरी कोशिश में लगी हैं कि जिले के लोगों को दिवाली के दौरान किसी बेसिक चीज की दिक्कत न हो. टीना डाबी ने पेयजल और बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे दीपावली को ध्यान में रखते हुए जिले में बिजली और पीने के पानी की आपूर्ति बनाए रखे ताकि आमजन को समय पर पानी एवं बिजली की सुविधा मिलती रहे. 

1/5

जिला कलक्टर डाबी ने दीपावली को को ध्यान में रखते हुए बिजली की सप्लाई व्यवस्था सुचारू बनी रहे इस पर विशेष फोकस रखे एवं कहीं पर भी बिजली की दिकक्त आती है तो एफआरटी टीम को अलर्ट रखे ताकि कम से कम समय में समस्या का समाधान किया जा सके. 

2/5

उन्होंने बैठक के दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से अस्पतालों में उपलब्ध एवं चालू उपकरणों के साथ ही दवाईयों की उपलब्धता पर विस्तार से चर्चा की एवं निर्देश दिए कि सभी अस्पतालों में उपकरण सही रहे.

3/5

टीना डाबी ने मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना में भी जो लोग वंचित है उनके रजिस्ट्रेशन के काम में अलग अलग विभागों का सहयोग लेकर प्रगति लाने पर जोर दिया.

 

 

4/5

राजस्थान कैडर की आईएएस ऑफिसर टीना डाबी ने इसी साल अप्रैल में IAS प्रदीप गवांडे (Dr. Pradeep Gawande) से शादी की थी. गवांडे साल 2013 बैच के आईएएस ऑफिसर हैं. टीना की यह दूसरी शादी थी.

5/5

टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 16 लाख से ज्यादा और ट्विटर पर 46 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं. उनकी पोस्ट को लाखों की संख्या में लोग लाइक करते है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़