Advertisement
trendingPhotos1508660
photoDetails1hindi

IAS Story: मीटिंग में कभी सीरियस तो कभी स्माइल करते नजर आईं टीना डाबी, आप खुद ही देख लीजिए PHOTOS

IAS Tina Dabi Looks: अन्तर्राष्ट्रीय मानचित्र पर ख्याति अर्जित कर चुके जग विख्यात मरू महोत्सव-2023 का आयोजन 3 से 5 फरवरी 2023 तीन दिवस तक होगा. सबसे खास बात ये है कि इस बार जब जैसलमेर में यह महोत्सव आयोजित किया जा रहा है तो वहां की कलेक्टर टीना डाबी हैं.

1/5

जिला कलेक्टर टीना डाबी की अध्यक्षता में मरू महोत्सव को बेहतर एवं यादगार बनाने के लिए इस पर चर्चा की गई. चर्चा में मरू महोत्सव 2023 के पोस्टर व कार्यक्रम कलेण्डर की लॉचिंग से पहले पर्यटन क्षेत्र से जुड़े पदाधिकारियों, आर्मी, बीएसएफ व एयरफोर्स के साथ ही जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ सुझावों पर विस्तार से चर्चा की गई एवं सुझाव प्राप्त किए गए.

2/5

जिला कलक्टर डाबी ने कहा कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य मरू महोत्सव कार्यक्रमों का ढंग से आयोजन कराने के सम्बन्ध में सभी के साथ सुझावों पर चर्चा करना है ताकि हम उन सुझावों को अमल करते हुए तीन दिवसीय कार्यक्रमों को और ज्यादा रोचक बना सकें ताकि मरू महोत्सव को देखने वाले देशी-विदेशी सैलानी मरू महोत्सव को हमेशा के लिए यादगार पल के रूप में संजोए रखे.

 

3/5

बैठक के दौरान सीमा सुरक्षा बल के "कैमल टैटू शो" व एयरफोर्स के "एयर वॉरियर ड्रील" के आयोजन की भी डिटेल में चर्चा की गई. इस दौरान टीना डाबी के अलग अलग अंदाज कैमरे में कैद हो गए.

4/5

आपको बता दें कि आईएएस टीना डाबी देश की चर्चित आईएएस अफसरों में से हैं. उनके जिले में जब कुछ प्रोग्राम होता है तो उसपर लोगों की नजर होती है. टीना डाबी 2015 बैच की टॉपर हैं. 

5/5

टीना डाबी के पति प्रदीप गवांडे भी एक आईएएस अधिकारी हैं और वह भी राजस्थान कैडर के ही अफसर हैं. दोनो ने इसी साल अपनी शादी की थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़