Advertisement
trendingPhotos1323437
photoDetails1hindi

Tina Dabi IAS: खूबसूरती के मामले में अपनी बहन से बिल्कुल कम नहीं हैं रिया डाबी, आप खुद ही फोटो देख लीजिए

यूपीएससी 2016 बैच की टॉपर आईएएस टीना डाबी की रिया डाबी भी अपनी बहन की तरह खूबसूरत हैं और लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खूब कमेंट करते हैं.  लाखों लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं.

1/7

रिया का जन्म भोपाल में हुआ लेकिन बचपन से ही वे दिल्ली में रही. वहां उनके पिता बीएसएनएल में अधिकारी थे और मां भारतीय इंजीनियरिंग सेवा में अधिकारी रही हैं. माता-पिता के दिल्ली में रहने के कारण रिया अपनी पढाई दिल्ली में पूरी की.

2/7

रिया डाबी ने साल 2021 में यूपीएससी एग्जाम क्लीयर किया, उन्होंने यूपीएससी एग्जाम में ऑल इंडिया 15वीं रैंक हासिल की थी. बड़ी बहन टीना डाबी के बाद छोटी बहन रिया के आईएएस बनते ही चर्चा में आ गईं.

3/7

आईएएस रिया डाबी (IAS Ria Dabi) ने स्कूल के दिनों में ही आईएएस बनने का सपना संजो लिया था. उनकी बड़ी बहन टीना डाबी यूपीएससी टॉपर थीं और रिया उन्हीं के जैसा बनना चाहती थीं. तैयारी शुरू करने के दौरान रिया को पता था कि वे यूपीएससी परीक्षा क्लीयर कर लेंगी लेकिन टॉपर्स की लिस्ट में जगह बना लेंगी, इसका अंदाजा उन्हें खुद भी नहीं था.

4/7

रिया की बड़ी बहन टीना ने जयपुर में आईएएस प्रदीप गंवाडे के साथ शादी रचाई. दीदी की शादी में रिया काफी व्यस्त नजर आईं. हालांकि, शादी के बाद रिया ने दीदी और अपने जीजू के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं जिसे खूब पसंद किया गया.

5/7

रिया सोशल मीडिया पर अलग-अलग एक्टिविटी के फोटोग्राफ पोस्ट करती रहती हैं. उनके खूबसूरत अंदाज को फैंस खूब पसंद करते हैं.

 

6/7

आईएएस रिया डाबी के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो 4 लाख 58 हजार फॉलोअर्स हैं. वहीं 576 लोगों को वो फॉलो करती हैं.

7/7

आईएएस रिया डाबी अपनी बहन टीना की तरह बेहद खूबसूरत हैं. रिया ने साल 2021 में यूपीएससी की परीक्षा क्लीयर की है. राजस्थान कैडर की अधिकारी हैं. रिया डाबी फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर तीनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक्टिव रहती हैं

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़