Lok Sabha Chunav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वह तो पिछले 24 साल से गालियां खा-खा कर गाली प्रूफ बन गए हैं. ANI को दिए इंटरव्यू में जब उनसे चुनाव में पर्सनल अटैक किए जाने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि मौत का सौदागर और गंदी नाली का कीड़ा किसने कहा था? संसद में हमारे एक साथी ने हिसाब लगाया था, 101 गालियां गिनाई थीं तो चाहे चुनाव हो या न हो, ये लोग (विपक्ष) मानते हैं कि गालियां देने का हक उनका ही है और वे इतने हताश-निराश हो गए हैं कि गालियां देना, अपशब्द बोलना उनका स्वभाव बन गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश में सबसे बेहतर बंगाल में करेगी भाजपा: मोदी 


सातवें और अंतिम चरण के लोकसभा चुनाव से पहले ANI को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया, 'बंगाल के चुनाव में TMC अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है. पिछले विधानसभा चुनाव में हम 3 थे और बंगाल की जनता ने हमें 80 पर पहुंचा दिया. हमें पिछले चुनाव में भारी बहुमत मिला था. इस बार पूरे हिंदुस्तान में बेस्ट परफॉर्मिंग स्टेट कोई होगा तो पश्चिम बंगाल होने वाला है. भाजपा को सर्वाधिक सफलता पश्चिम बंगाल में मिल रही है. वहां का चुनाव एकतरफा है.


पढ़ें: उत्तर भारत में अकेले पंजाब में क्यों बहती है अलग सियासी हवा, BJP का जादू चल पाएगा?


मुसलमानों के OBC कोटा पर कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश और उसके बाद ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया पर प्रधानमंत्री ने कहा, 'जब हाई कोर्ट का फैसला आया तो साफ हो गया कि इतना बड़ा फर्जीवाड़ा हो रहा था लेकिन इससे भी अधिक दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि वोट बैंक की राजनीति के लिए अब वे न्यायपालिका का भी दुरुपयोग कर रहे हैं... यह स्थिति किसी भी स्थिति में स्वीकार्य नहीं हो सकती.'


केजरीवाल को दी संविधान पढ़ने की नसीहत


पीएम से जब कहा गया कि जेल से बाहर आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि प्रधानमंत्री जी ही तय करते हैं कि कौन जेल जाएगा, इस पर पीएम ने कहा कि अच्छा होगा, ये लोग संविधान पढ़ लें. 


ओडिशा पर खुलकर बोले


ओडिशा के विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम ने दावा किया कि ओडिशा का भाग्य बदलने वाला है, सरकार बदल रही है. मैंने कहा है कि वर्तमान ओडिशा सरकार की समाप्ति तिथि 4 जून है और 10 जून को भाजपा के मुख्यमंत्री ओडिशा में शपथ लेंगे.


कश्मीर में रिकॉर्ड वोटिंग पर मोदी ने कहा कि उन्होंने शानदार मतदान कर दुनिया को एक मैसेज दे दिया है.