Akshay Kumar Film: मास्क लगाकर मैट्रो में पहुंचे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, फिर जो हुआ... देख लीजिए वीडियो
Advertisement

Akshay Kumar Film: मास्क लगाकर मैट्रो में पहुंचे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, फिर जो हुआ... देख लीजिए वीडियो

Emraan Hashmi Film: अक्षय कुमार बीते डेढ़ दो साल की बॉक्स ऑफिस नाकामियों को भुलाकर जोर-शोर से अगली फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. इमरान हाशमी के साथ उनकी सेल्फी इसी महीने रिलीज होनी है. अक्षय ने हाल में मुंबई की मैट्रो में अपनी फिल्म को प्रमोट किया. वह मास्क लगा कर लोगों के बीच पहुंच गए और फिर...

 

Akshay Kumar Film: मास्क लगाकर मैट्रो में पहुंचे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, फिर जो हुआ... देख लीजिए वीडियो

Selfiee Release: पिछली चार-पांच फिल्में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म सेल्फी के प्रमोशन पर बहुत ध्यान दे रहे हैं. पहले तो वह एक्टरों के साथ मिलकर डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में डाल रहे थे. अब वह पब्लिक के बीच पहुंच गए हैं. हाल ही अक्षय को सेल्फी में अपने को-स्टार इमरान हाशमी के साथ मुंबई मेट्रो में देखा गया. अक्षय कुमार ने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी गाने पर डांस कर अपने प्रशंसकों और मेट्रो में सवार लोगों को सरप्राइज दिया. साथ ही अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी लीं. अक्षय और इमरान मुंबई के अंधेरी स्थिति डीएन नगर स्टेशन से मेट्रो में सवार हुए. दोनों ने मास्क से चेहरा छुपा रखा था, इसलिए लोग उन्हें पहचान नहीं पाए. जब ट्रेन चल पड़ी तो दोनों के साथ सवार हुए कुछ डांसरों ने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी गाना बजाया और नाचने लगे. इस डांस में अक्षय और इमरान मास्क हटा कर शामिल हुए. जैसे ही लोगों ने इन सितारों को अपने बीच देखा, वे क्रेजी हो गए. कई लोगों ने डांस किया और कुछ ने अक्षय-इमरान के साथ सेल्फी भी खिंचाई. अक्षय कुमार ग्रे रंग के ट्रैकसूट में दिखे, जबकि इमरान ग्रे टी, ग्रीन जैकेट और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे थे.

एक सितारा, एक अफसर
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका वाली राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म सेल्फी इसी महीने सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी 1990 के दशक के मशहूर गाने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर परफॉर्म करते नजर आ आएंगे. सेल्फी में अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक्शन स्टार बने हैं, जबकि इमरान एक आरटीओ ऑफिसर, जो इस फिल्म स्टार का फैन होता है. सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है. सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ओरीजनल फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडू की मुख्य भूमिकाएं थीं. सेल्फी में डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी हैं.

मृणाल का कैमियो
फिल्म में पिछले साल शाहिद कपूर के साथ जर्सी में नजर आईं मृणाल ठाकुर भी एक बॉलीवुड एक्टर की भूमिका में नजर आएंगी. यह उनका कैमियो रोल होगा. फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म की शूटिंग करती दिखेंगी. खबर है कि मृणाल विजय बने अक्षय कुमार के साथ फिल्म शूटिंग के एक एक्शन सीन में नजर आएंगी. इसके अलावा दोनों पर फिल्म में एक गाना भी फिल्माया गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news