दो बीवियों के साथ एक छत के नीचे रहना आसान नहीं था-सलीम खान की हेलन से दूसरी शादी पर बोले बेटे अरबाज
Advertisement

दो बीवियों के साथ एक छत के नीचे रहना आसान नहीं था-सलीम खान की हेलन से दूसरी शादी पर बोले बेटे अरबाज

Arbaaz Khan on Salim Khan Helen Marriage: शादी के बाद सलीम हेलन को घर ले आए और सलमा और बच्चों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. परिवार टूटने से सलमा को गहरा सदमा लगा. हेलन को भी दिक्कतें हुईं.

दो बीवियों के साथ एक छत के नीचे रहना आसान नहीं था-सलीम खान की हेलन से दूसरी शादी पर बोले बेटे अरबाज

Salim Khan Helen Second Marriage: एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी फैमिली लाइफ के राज खोले हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि उनके पिता सलीम खान ने जब हेलन से दूसरी शादी की थी तो घर का माहौल कैसा हो गया था और कैसे परिवार ने इसे एक्सेप्ट किया और फिर हेलन को अपना लिया. अरबाज ने कहा, ये मेरी मां (सलमा खान) के लिए बेहद मुश्किल दौर था. हम सब तब काफी यंग थे. हालांकि, हमने देखा कि हमारे पिता ने कभी हमें नजरअंदाज नहीं किया और हमेशा साथ खड़े रहे. मेरे पिता सलीम खान ने तो मुझे ही एक इंटरव्यू में कहा था कि हेलन के साथ उनका रिलेशनशिप एक इमोशनल एक्सीडेंट था लेकिन बाद में उन्होंने पूरे सम्मान के साथ अपनाने और उसे अपनी जिंदगी में जगह देने की ठानी.

अरबाज बोले-ये बहुत कॉम्प्लिकेटेड सिचुएशन थी

अरबाज आगे बोले, ये कहना आसान नहीं है कि ये चीजें नॉर्मल हैं और ये काम कर जाती हैं. एक छत के नीचे दो पत्नियों का रहना और बच्चों का इस स्थिति को अपनाना बहुत बड़ी बात है. ये बहुत कॉम्प्लिकेटेड सिचुएशन थी और ये कहना बहुत मुश्किल था कि कब, कहां और कैसे चीजें काम करेंगी मगर ईमानदारी और सच्चाई ने हमारी मुश्किल राहें आसान कर दीं. बता दें कि सलीम खान ने सलमा से नवंबर 1964 में शादी की थी.

1981 में की थी सलीम-हेलन की शादी

इनके चार बच्चे हुए-सलमान, अरबाज, सोहेल खान और अलविरा खान. 1981 में सलीम ने हेलन से दूसरी शादी कर ली. दोनों की कोई संतान नहीं हुई और फिर उन्होंने अर्पिता खान को गोद ले लिया. शादी के बाद सलीम हेलन को घर ले आए और सलमा और बच्चों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. परिवार टूटने से सलमा को गहरा सदमा लगा. हेलन को भी दिक्कतें हुईं क्योंकि सलीम का परिवार उन्हें अपनाने को राजी नहीं था लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हुआ और हेलन घर का अहम हिस्सा बन गईं. 

Trending news