जब सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाने लगीं थीं Dimple Kapadia की बेटियां; जानिए क्या हुआ फिर?
Advertisement
trendingNow11891953

जब सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाने लगीं थीं Dimple Kapadia की बेटियां; जानिए क्या हुआ फिर?

Dimple Kapadia Sunny Deol Love Story: डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने सबसे पहली बार फिल्म 'अर्जुन' में साथ काम किया था. बॉक्स ऑफिस पर दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. 

जब सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाने लगीं थीं Dimple Kapadia की बेटियां; जानिए क्या हुआ फिर?

Dimple Kapadia Sunny Deol Affair: फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स के बीच अफेयर होना कोई नई बात नहीं है. कई एक्टर्स के अफेयर से जुड़े किस्से इंडस्ट्री में आज भी मौजूद हैं और अक्सर  सुने और सुनाए जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और सनी देओल (Sunny Deol) से जुड़ा है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

फिल्म 'अर्जुन' में किया था पहली बार साथ में काम 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने सबसे पहली बार फिल्म 'अर्जुन' में साथ काम किया था. बॉक्स ऑफिस पर दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. इसके बाद ये दोनों कई और फिल्मों में भी नजर आए थे जिनमें 'आग का गोला', 'नरसिम्हा', 'मंजिल-मंजिल', 'गुनाह' आदि शामिल हैं. कहते हैं कि साथ में काम करने के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गई थीं. 

fallback

पहले से शादीशुदा थे दोनों लेकिन ना तलाक दिया ना दूसरी शादी की 

डिंपल की शादी राजेश खन्ना के साथ हुई थी. वहीं, सनी देओल की शादी भी इंग्लैंड में उनकी गर्लफ्रेंड पूजा के साथ हुई थी. हालांकि, डिंपल के रिश्ते शुरू से ही राजेश खन्ना के साथ ठीक नहीं थे, ऐसे में शादी के कुछ समय बाद ही डिंपल अपनी दोनों बेटियों ट्विंकिल खन्ना और रींकी खन्ना को लेकर उनसे अलग हो गई थीं. वहीं, इस दौरान सनी देओल उनके सहारा बने थे. कहते हैं कि डिंपल और सनी देओल में इस कदर नज़दीकियां थीं कि डिंपल की दोनों बेटियां ट्विंकिल और रींकी, सनी देओल को ‘छोटे पापा’ कहकर बुलाने लगी थीं. बताते चलें कि साल 2017 में डिंपल और सनी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें दोनों साथ-साथ दिखाई दिए थे. बहरहाल,  सनी देओल इस साल अपनी फिल्म 'गदर- 2' को लेकर सुर्खियों में हैं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 540 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन किया है.

Trending news