क्या सिर्फ दो महीने के लिए इस एक्टर की दुल्हन बनी थीं Rekha, खुद दिया था ऐसा जवाब
Advertisement
trendingNow11937101

क्या सिर्फ दो महीने के लिए इस एक्टर की दुल्हन बनी थीं Rekha, खुद दिया था ऐसा जवाब

Rekha Marriage: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा और विनोद मेहरा ने गुपचुप शादी की थी जो मात्र दो महीने ही चली थी जिसके बाद दोनों के रास्ते जुदा हो गए थे. रेखा ने फिर दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी.

क्या सिर्फ दो महीने के लिए इस एक्टर की दुल्हन बनी थीं Rekha, खुद दिया था ऐसा जवाब

Rekha Love Affair: रेखा (Rekha) बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस में से एक रह चुकी हैं. रेखा ने अपने समय की कई हिट फिल्मों में काम किया था. हालांकि, फिल्मों से ज्यादा रेखा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चाओं में रहीं थीं. रेखा का इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ एक समय सीरियस अफेयर था. वो भी तब जब अमिताभ बच्चन पहले से ही शादीशुदा थे. एक्टर की शादी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ हो चुकी थी. इस अफेयर के अलावा रेखा का नाम एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) के साथ भी जुड़ चुका है. कहते हैं कि रेखा और विनोद मेहरा ने गुपचुप शादी कर ली थी. 

fallback

सिमी ग्रेवाल ने पूछा था इस शादी को लेकर सवाल

एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के चैट शो रांदेवू विद सिमी ग्रेवाल में एक बार रेखा का बतौर गेस्ट आना हुआ था. इस दौरान सिमी ने रेखा से उनकी और विनोद मेहरा की शादी के बारे में पूछ लिया था. रेखा ने तब सिमी के सवाल पर आश्चर्य जताते हुए कहा था कि ऐसे तो कल को आप कहेंगी कि मेरी शादी फारुख अब्दुल्ला के साथ हुई है ? कोई कुछ भी बोल सकता है लेकिन मैं इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहती. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा और विनोद मेहरा ने गुपचुप शादी की थी जो मात्र दो महीने ही चली थी जिसके बाद दोनों के रास्ते जुदा हो गए थे. 

fallback

कंट्रोवर्सी में रही थीं शादी 

रेखा ने दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल (Mukesh Aggarwal) से शादी की थी. हालांकि, यह शादी ज्यादा समय चल नहीं पाई थी और सालभर के अंदर ही मुकेश अग्रवाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बताते हैं कि मुकेश शादी के बाद से ही डिप्रेशन में रहते थे. बहरहाल, मुकेश के जाने के बाद रेखा काफी समय तक खुद भी डिप्रेशन में रहीं थीं.

Trending news