जय मेहता नहीं Salman Khan की पत्नी होतीं जूही चावला, जानें क्यों नहीं हो पाई दोनों की शादी
Advertisement
trendingNow11612070

जय मेहता नहीं Salman Khan की पत्नी होतीं जूही चावला, जानें क्यों नहीं हो पाई दोनों की शादी

Salman Khan Juhi Chawla Movies:  सलमान का कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहा जिनमें सोमी अली, ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी समेत कई नाम शामिल हैं लेकिन शादी नहीं हो पाई हालांकि एक्टर ने खुद कहा था कि वो जूही चावला से शादी करना चाहते थे. 

जय मेहता नहीं Salman Khan की पत्नी होतीं जूही चावला, जानें क्यों नहीं हो पाई दोनों की शादी

Salman Khan Juhi Chawla Love Story: सुपरस्टार सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं लेकिन वो अब भी बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर बने हुए हैं. सालों से सलमान से मीडिया और उनके फैन्स इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं कि वो शादी कब करेंगे. हालांकि, अब सलमान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान ये कहते नजर आ रहे हैं कि वो जूही चावला से शादी करना चाहते थे. ये वीडियो 1990 के आसपास का है जिसमें सलमान खान कहते हैं-जूही बहुत स्वीट हैं, वो एडोरेबल हैं. मैंने उनके पिता से उनका हाथ भी मांगा था लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. रिपोर्टर ने उनसे पूछा था-क्यों, आपने उनसे पूछा नहीं?

 

जूही से शदी करना चाहते थे सलमान

सलमान बोले- पता नहीं, शायद मैं उन्हें नहीं जमा. सलमान और जूही ने फिल्म दीवाना मस्ताना में साथ किया था. इस फिल्म में सलमान का कैमियो था जो कि 1997 में रिलीज हुई थी. बता दें कि जूही ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली थी. वहीं सलमान का कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहा जिनमें सोमी अली, ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी समेत कई नाम शामिल हैं लेकिन शादी नहीं हो पाई. संगीता बिजलानी के साथ रिश्ता जरुर शादी तक पहुंचा था और शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन ये रिश्ता टूट गया. सलमान शादी से पीछे हट गए और संगीता ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था.

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान की अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान है. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी जिसमें सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी. इसके अलावा इस साल सलमान की फिल्म टाइगर 3 भी रिलीज होगी जिसमें वह कटरीना कैफ के साथ दिखेंगे. सलमान इस साल फिल्म पठान में एक कैमियो में भी नजर आये थे जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया था.

 

Trending news