कभी इस एक्ट्रेस ने लगा दी थी बोल्ड सीन्स की झड़ी, बॉलीवुड से हुई गायब, अब दिखने लगी ऐसी!
Advertisement

कभी इस एक्ट्रेस ने लगा दी थी बोल्ड सीन्स की झड़ी, बॉलीवुड से हुई गायब, अब दिखने लगी ऐसी!

Kimi Katkar Then And Now: किमी काटकर महज 20 साल की उम्र में ही फिल्मों में आ गईं थीं. किमी की पहली फिल्म ‘पत्थर का दिल’ थी हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी थी. 

कभी इस एक्ट्रेस ने लगा दी थी बोल्ड सीन्स की झड़ी, बॉलीवुड से हुई गायब, अब दिखने लगी ऐसी!

Kimi Katkar Facts: बात आज बॉलीवुड में जुम्मा चुम्मा गर्ल के नाम से फेमस हुईं एक्ट्रेस किमी काटकर (Kimi Katkar) की जो फिल्मों से दूर गोवा में अपने परिवार के साथ सुकून की जिंदगी जी रही हैं. किमी काटकर 90 के दौर की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक थीं. किमी ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया था लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान एडवेंचर ऑफ़ टार्जन और हम जैसी फिल्मों के जरिए मिली थी. कैसा था किमी का फिल्मी सफर और एक्ट्रेस ने किनसे शादी की है यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

20 साल के उम्र में ही फिल्मों में आ गईं थीं किमी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किमी काटकर महज 20 साल की उम्र में ही फिल्मों में आ गईं थीं. किमी की पहली फिल्म ‘पत्थर का दिल’ थी हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी थी. हालांकि, साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म ‘एडवेंचर ऑफ टार्जन’ के बाद से किमी को लोग पहचानने लगे थे. इस फिल्म के बाद किमी काटकर ‘टार्जन गर्ल’ के नाम से फेमस हो गईं थीं, बता दें कि इस फिल्म में किमी पर काफी बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. 

fallback

इस गाने के बाद लोग ‘जुम्मा-चुम्मा’ गर्ल कहकर बुलाने लगे थे 

वहीं, अमिताभ बच्चन के साथ आई फिल्म ‘हम’ की रिलीज के बाद किमी काटकर को लोग ‘जुम्मा चुम्मा गर्ल’ कहकर बुलाने लगे थे. असल में किमी के ऊपर फिल्म में एक आइटम सॉन्ग ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ फिल्माया गया था जो काफी पॉपुलर हुआ था. बहरहाल, साल 1992 में किमी ने शांतनु शौरी से शादी करके फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. बता दें कि शांतनु शौरी एक जाने माने प्रोड्यूसर और फोटोग्राफर हैं. किमी अब अपने परिवार के साथ गोवा में रहती हैं.

Trending news