photoDetails1hindi

Sharmila Tagore Birthday: नातिन-पोतों के साथ रेगिस्तान में मनाया एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन, तैमूर ने की ऊंट की सवारी

Sharmila Tagore Birthday Pics: 8 दिसंबर को एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने अपना जन्मदिन परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर पूरा पटौदी परिवार राजस्थान पहुंचा है जहां से अब सामने आई तस्वीरों में सभी इन्जॉय करते दिख रहे हैं. 

1/5

8 दिसंबर को शर्मिला टैगोर ने अपना 78वां जन्मदिन फैमिली के साथ जैसलमेर में मनाया जहां से शानदार तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. नातिन इनाया और पोते तैमूर-जेह के साथ शर्मिला केक काटती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं बच्चे उन्हें प्यार से किस कर रहे हैं.

2/5

दो दिन पहले ही पूरा पटौदी परिवार मुंबई से रवाना आया था हालांकि तब कोई नहीं जानता था कि ये सब कहां जा रहे हैं लेकिन जैसे ही तस्वीरें सामने आईं वैसे ही साफ हो गया कि सर्दियों में पटौदी परिवार राजस्थान के मजे लेने पहुंच गया है.   

3/5

करीना कपूर और सैफी अली खान बेटे तैमूर-जेह के साथ तो सोहा अली खान बेटी अनन्या के साथ इस ट्रिप पर पहुंची हैं. तो वहीं सबा अली खान भी इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर फैंस को लगातार अपडेट दे रही हैं. सबा सैफ से छोटी और सोहा से बड़ी हैं. 

4/5

वहीं सबा अली खान ने जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है उनमें सभी कैमल राइड का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. सबा ऊंटगाड़ी पर बैठी हैं तो वहीं करीना और तैमूर नीचे खड़े होकर पोज दे रहे हैं. यकीनन इन तस्वीरों को देखकर आपका भी मन जैसलमेर घूमने का जरूर कर गया होगा.  

 

5/5

पटौदी परिवार घूमने फिरने का शौकीन है. समय मिलते ही सैफ और करीना वेकेशन पर निकल पड़ते हैं. और सर्दियों में राजस्थान से बेहतर और क्या जगह होगी. लिहाजा इस बार पटौदी परिवार ने साथ मिलकर ट्रिप इन्जॉय करने का  मन बनाया है. 

photo-gallery