Advertisement
photoDetails1hindi

परिवार संग बिता रहे जिंदगी, छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, अब इतने बदल चुके हैं ‘दीया और बाती हम’ के सूरज राठी

Anas Rashid Now: स्टार प्लस के चर्चित शो दिया और बाती हम से हर घर में छाने वाले संस्कारी बेटे सूरज राठी को भला कौन भुला सकता है. इस शो से अनस राशिद को खास पहचान मिली थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पिछले कुछ सालों से अनस कहां हैं और क्या कर रहे हैं. 

1/6

अनस राशिद ने दिया और बाती हम में सूरज राठी का किरदार निभाया था जो कलयुग के श्रवण कुमार से कम नहीं था. माता-पिता के लिए पूरी तरह समर्पित इस संस्कारी बेटे के रोल में अनस खूब जचे और उन्होंने इस शो ने रातों रात स्टार बना दिया था. लेकिन आज वो एक्टिंग से दूर हैं.

2/6

कई साल पहले ही अनस ने एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले लिया था. वो इक्का दुक्का नजर आए भी लेकिन ना के बराबर. फिलहाल वो अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. उनकी फैमिली में उनकी पत्नी हिना और दो बच्चे हैं. 

3/6

अनस भले ही एक्टिंग और लाइमलाइट से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर फैमिली के साथ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को अपनी निजी जिंदगी में थोड़ा ही सही लेकिन झांकने की छूट देते हैं.

4/6

पत्नी हिना के अलावा उनके परिवार में एक बेटी आयत और बेटा खबीब है जिनके साथ अनस सबसे ज्यादा समय बिताते हैं. उनके इंस्टाग्राम से पता चलता है कि वो मुंबई से दूर वादियों के बीच अपनी जिंदगी बिता रहे हैं और काफी खुश हैं.

5/6

दिया और बाती हम जैसे पॉपुलर सीरियल में नजर आने के बाद अनस ने टीवी से ब्रेक ले लिया और उनके बाद वो किसी शो में लीड रोल निभाते हुए नहीं दिखे. तू सूरज मैं सांझ पियाजी में वो खास एपिसोड में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए इसके अलावा एक पंजाबी फिल्म में भी वो दिखे. लेकिन इसके बाद से उन्होंने कैमरों से दूरी बना ली.

6/6

वहीं पिछले 5 सालों में अनस राशिद का लुक भी काफी बदल गया है. लंबी दाढ़ी और बढ़े हुए बाल रखना वो ज्यादा पसंद कर रहे हैं और कई बार सोशल मीडिया पर इसी अंदाज में नजर आते हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़