जब Rekha के पति ने शादी के 11 महीने में कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिख गया चौंकाने वाली बात
Advertisement
trendingNow11604318

जब Rekha के पति ने शादी के 11 महीने में कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिख गया चौंकाने वाली बात

Rekha Personal Life: अमिताभ शादीशुदा थे तो ये रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच सका और सिलसिला की शूटिंग के बाद अमिताभ-रेखा हमेशा के लिए अलग हो गए. इसके बाद रेखा ने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी कर सबको चौंका दिया.

जब Rekha के पति ने शादी के 11 महीने में कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिख गया चौंकाने वाली बात

Rekha Love Life: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की जिंदगी हमेशा उतार-चढ़ावों से भरी रही. एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में बचपन से ही दुख देखे लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम से एक मिसाल पेश की. रेखा ने उमराव जान, खूबसूरत, सिलसिला, मिस्टर नटवरलाल, खून भरी मांग जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन इस दौरान हमेशा उनकी लव लाइफ सुर्ख़ियों में बनी रही. बता दें कि रेखा का सबसे पहला नाम विनोद मेहरा से जुड़ा था. कहा जाता है कि दोनों ने चोरी-छुपे शादी भी कर ली थी लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं टिक सका.

रेखा ने कर ली गुपचुप शादी

इसके बाद फिल्म दो अनजाने की शूटिंग के दौरान रेखा अमिताभ बच्चन से पहली बार मिलीं. दोनों ने इसके बाद साथ में कई फिल्मों में काम किया और एक-दूसरे के करीब आ गए. अमिताभ शादीशुदा थे तो ये रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच सका और सिलसिला की शूटिंग के बाद अमिताभ-रेखा हमेशा के लिए अलग हो गए. इसके बाद रेखा ने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी कर सबको चौंका दिया. कहा जाता है कि रेखा ने ही मुकेश को शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों ने चंद महीनों की मुलाकात के बाद ही शादी कर सबको चौंका दिया.

मुकेश ने लगा ली फांसी

कुछ महीने तक सबकुछ ठीक चला लेकिन शादी के 11 महीने बाद ही मुकेश ने रेखा के दुप्पटे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस कदम से हर कोई दंग रह गया.मुकेश ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें उन्होंने साफ़ कर दिया था कि वो रेखा के लिए फूटी कौड़ी छोड़कर नहीं जा रहे हैं क्योंकि वो खुद सक्षम हैं और कमा लेंगी.कहा जाता है कि मुकेश डिप्रेशन में थे. मुकेश की मौत के बाद उनके परिवार वालों ने रेखा पर कई आरोप लगाए थे. मुकेश के भाई ने यहां तक कहा था कि रेखा न मुकेश से सिर्फ पैसों के लिए रिश्ता जोड़ा था. 

Trending news