जब रोमांटिक सीन की शूटिंग में मेकअप रूम में छुपीं Dimple Kapadia, विनोद खन्ना को पड़ी डांट!
Advertisement
trendingNow11819455

जब रोमांटिक सीन की शूटिंग में मेकअप रूम में छुपीं Dimple Kapadia, विनोद खन्ना को पड़ी डांट!

Vinod Khanna Dimple Kapadia Love Making Scene: कहते हैं कि कमबैक के बाद विनोद खन्ना बेहद बिजी रहने लगे थे, इसी कारण फिल्म 'प्रेम-धर्म' के एक रोमांटिक सीन की शूटिंग रात को रखवाई गई थी लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हो गया था जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी. 

जब रोमांटिक सीन की शूटिंग में मेकअप रूम में छुपीं Dimple Kapadia, विनोद खन्ना को पड़ी डांट!

Vinod Khanna Dimple Kapadia Movies: विनोद खन्ना (Vinod Khanna) हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े किस्से आज भी मशहूर हैं. विनोद खन्ना से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने वाले हैं जो फिल्म 'प्रेम-धर्म' से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म में विनोद खन्ना के अपोज़िट डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में थीं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ था कि विनोद खन्ना को डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से जमकर डांट पड़ी थी. वहीं, डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भागती हुईं मेकअप रूम में घुस गईं थीं. क्या था पूरा मामला यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

विनोद खन्ना की कमबैक फिल्म थी 'प्रेम-धर्म'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'प्रेम-धर्म' विनोद खन्ना की कमबैक फिल्म थी. विनोद खन्ना ने ओशो से प्रभावित होकर संन्यास ले लिया था लेकिन जब वे वापस आए तब फिल्मों में अपनी जगह तलाश रहे थे ऐसे में महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म 'प्रेम-धर्म' में काम दिया था. कहते हैं कि कमबैक के बाद विनोद खन्ना बेहद बिजी रहने लगे थे, इसी कारण फिल्म 'प्रेम-धर्म' के एक रोमांटिक सीन की शूटिंग रात को रखवाई गई थी. 

fallback

फिल्म के एक सीन के दौरान हो गया था कांड

सीन कुछ ऐसा था कि विनोद खन्ना रात को सोने से पहले डिंपल को गले लगाते हैं और किस करते हैं. हालांकि, एक टेक के बाद महेश भट्ट को इस सीन में कुछ मजा नहीं आया था, जिसके बाद फिल्ममेकर ने लॉन्ग शॉट लेने की सोची. जैसे ही महेश ने एक्शन बोला विनोद ने डिंपल को गले लगाया और किस करना शुरू कर दिया. जब बारी कट बोलने की आई तो विनोद खन्ना ये सुन नहीं पाये और लगातार डिंपल को किस करते रहे. ऐसे में महेश भट्ट और क्रू के अन्य लोग 'कट-कट' चिल्लाते हुए विनोद खन्ना की तरफ दौड़े. तब कहीं जाकर विनोद खन्ना को समझ आया कि उनसे गड़बड़ हो गई है. कहते हैं इसके बाद महेश भट्ट ने विनोद खन्ना को डांट लगाते हुए डिंपल से माफी मांगने को कहा था जो इस सीन के बाद भागकर मेकअप रूम में घुस गईं थीं.

Trending news