Kanpur Drashyam type murder: कानपुर में फिल्मी स्टाइल में एक मर्डर करके लाश दफनाने का खुलासा हुआ तो शहर में सनसनी फैल गई. यहां जिला कलेक्टर के बंगले में एक महिला का कंकाल मिला है. जानकारी के मुताबिक चार महीने पहले एक जिम ट्रेनर ने किडनैप करके कारोबारी की पत्नी की हत्या की थी और उसे डीएम के कंपाउंड में दफना दिया था. पुलिस ने आरोपी जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अपने तरीके से पूछताछ की तो आरोपी जिम ट्रेनर ने अपना जुर्म कबूल लिया है. बताया जा रहा था कि शहर में जिस महिला का कंकाल डीएम आवास परिसर से मिला है. उसका जिम ट्रेनर के साथ रिलेशन था. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- वोट बैंक के लिए बची-खुची इज्जत भी दांव पर लगा देंगे ट्रूडो? पढ़िए भारत विरोध की इनसाइड स्टोरी


अपहरण के तुरंत बाद हत्या


पुलिस ने बताया कि जिम ट्रेनर दूसरी लड़की के साथ शादी करने वाला था और उसका तिलक भी हो चुका था, जिसकी वजह से कारोबारी की पत्नी उससे नाराज थी. दोनों के बीच बहस भी हुई थी. आगे की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वारदात के बाद से ही जिम ट्रेनर और कारोबारी की पत्नी एकता का मोबाइल स्विच ऑफ था. कारोबारी राहुल गुप्ता को कोतवाली पुलिस ने शनिवार शाम को जानकारी दी कि जिम ट्रेनर विमल सोनी को उन्होंने गिरफ्तार कर लिया है. आगे उन्हें पता चला कि विमल सोनी ने एकता का मर्डर कर दिया है. इसके बाद पुलिस की कई टीमें आरोपी विमल सोनी को लेकर शव की तलाश में जुट गई. 


ये भी पढ़ें- चेहरे, पीठ और जांघ पर निशान! मंगेतर के सामने सामूहित बलात्कार; Video सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया


क्या डीएम आवास का कोई कर्मचारी मिला हुआ था?


आरोपी ने जहां शव दफनाया. वो जगह कानपुर के जिलाधिकारी आवास का हिस्सा है. अब सवाल ये उठता है कि आरोपी ने कब और कैसे 5 फीट गड्डा खोदा और शव कैसे दफनाया? सोशल मीडिया पर इस मामले की चर्चा है. कुछ लोग सोच रहे हैं कि क्या इस कांड में DM ऑफिस के अंदर का कोई कर्मचारी शामिल है? पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची और शव को बरामद करने के लिए खुदाई शुरू की तो दो घंटे की खुदाई के बाद पुलिस को शव मिल गया. पीड़िता के कारोबारी पति का कहना है कि समय रहते अगर पुलिस तलाश कर लेती शायद उसकी पत्नी जिंदा होती.