Black Magic news in UP : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News) जिले में पुलिस ने बीमारियों के इलाज के लिए एक तांत्रिक की सलाह पर अपनी ही एक महीने की बच्ची की बलि देने के आरोप में एक दंपति को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य बंसल ने मीडियाकर्मियों को जानकारी देते हुए कहा, 'गोपाल कश्यप और उसकी पत्नी ममता को बुधवार रात भोपा थाना क्षेत्र के बेलदा गांव में अपनी ही बच्ची की हत्या के मामले में हिरासत में लिया गया था. पूछताछ के दौरान दोनों ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए अपनी बच्ची की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी को बचाने के लिए बेटी को मार डाला


बंसल के मुताबिक पूछताछ में खुलासा हुआ है कि ममता काफी समय से बीमार थी और एक तांत्रिक ने सलाह दी थी कि अगर बीमारियों से छुटकारा पाना है तो अपनी ही एक माह की बच्ची की बलि देनी होगी. इस पर दम्पति ने बच्ची की बलि देकर उसका शव जंगल में छुपा दिया था.


ये भी पढ़ें- 'काला जादू' के चक्कर में मार दिया कक्षा 2 का छात्र, स्कूल का नाम चमकाने के लिए दे दी 'बलि'


फरार तांत्रिक की तलाश जारी


उन्होंने बताया कि पुलिस दम्पति के बयान के आधार पर बच्ची के शव की तलाश कर रही है. साथ ही हरेंद्र नामक उस तांत्रिक को भी पकड़ने की कोशिश की जा रही है जिसने उन्हें बीमारी के इलाज के लिए बच्ची की हत्या करने की सलाह दी थी. बंसल ने बताया कि यह मामला तब प्रकाश में आया जब पड़ोसियों ने बच्ची के लापता होने पर शक जताते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी थी. फरार तांत्रिक की तलाश में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं.


ये भी पढ़ें- Oh God! जेल में खुले आम ऐसा हो रहा है? 


आपको बताते चलें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आए दिन ऐसे ब्लैक मैजिक यानी काले जादू के मामले सामने आते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही एक निजी स्कूल के संचालक ने अपने स्कूल को चमकाने के लिए जादू टोने का सहारा लेने के नाम पर स्कूल के छात्रावास में रहने वाले बच्चे को मार दिया था. 


(पूरा इनपुट: न्यूज़ एजेंसी पीटीआई भाषा)