Advertisement
trendingPhotos2450090
photoDetails1hindi

Viral: वर्दी में छेद करवा कैदियों के साथ संबंध बनाती थी लेडी जेलर, 7 महीनों के लिए जेल गई

Jail officer Lady Linda news: यूके की एक जेल अफसर को उसके कदाचार के लिए सात महीने की सजा सुनाई गई है. लेडी जेलर पर आरोप है कि उसका मन जिस कैदी पर आता तो वो उससे वहीं जेल की चार दीवारी के अंदर सलाखों के पीछे उससे संबंध बना लेती थी. जेलर का नाम लिंडा है. इस मामले का खुलासा करीब तीन महीने तब हुआ था. जब जेल के ही कुछ कर्मचारियों ने कैदियों की कानाफूसी के दौरान अपनी ही अफसर के कारनामों के बारे में सुना. कैसे उसके गुनाह दुनिया तक पहुंचे, आइए बताते हैं.

पेशे को किया बदनाम

1/9
पेशे को किया बदनाम

BBC की रिपोर्ट के मुताबिक मामला कुछ हफ्ते पहले का है. जेल में तैनात 30 साल की खूबसूरत प्रिजन अफसर लिंडा (Linda De Sousa Abreu) का सेक्स वीडियो (Sex Video) वायरल होने के बाद उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हुई थी.

'पछतावा नहीं'

2/9
'पछतावा नहीं'

महिला अधिकारी को अपने किए का कोई पछतावा नहीं है. कैदी की सेल की तलाशी लेने पर पुलिस अधिकारियों को एक फोन भी मिला था.

वायरल हुआ मामला

3/9
वायरल हुआ मामला

लेडी जेल अफसर सारी मर्यादाओं को लांघकर एक कैदी के साथ वर्दी में खुलेआम संबंध बनाने लगी तो न सिर्फ शहर बल्कि देशभर में बवाल मच गया.

सहकर्मी नाराज़

4/9
सहकर्मी नाराज़

मामला अदालत की चौखट पर पहुंचने के दौरान हुई जांच में मैडम पर नौकरी से पहले ली गई शपथ का उल्लंघन करने का आरोप भी लगा. पुलिस ने कहा कि इस महिला अधिकारी की हरकतों से जेल के दूसरे सहकर्मियों की सुरक्षा को भी खतरा पहुंचा. वहीं उसके साथियों ने भी मैडम की 'चोरी पकड़े' जाने के बाद उसे जमकर खरीखोटी सुनाई.

नियमों का उल्लंघन

5/9
नियमों का उल्लंघन

मामले की जांच के दौरान इस महिला अधिकारी के करतूतों का पता चलने के बाद पुलिस के होश उड़ गए.

पार्टी लवर

6/9
पार्टी लवर

पार्टी लवर लिंडा अपनी ड्यूटी के बाद अक्सर वेस्टर्न ड्रेसेज में पार्टी करती नजर आती थीं.

सामने आई सच्चाई

7/9
सामने आई सच्चाई

सरकारी वकीलों ने बताया कि जेलकर्मी ने जेल में कैदी के साथ सेक्स करने के दौरान VIDEO भी बनवाए थे. वो गले की फांस बन गए.

'ड्यूटी पर कदाचार का आरोप'

8/9
'ड्यूटी पर कदाचार का आरोप'

पुलिस ने लेडी ऑफिसर पर नौकरी से पहले ली गई शपथ का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. गहराई से जांच हुई तो जेल में मैडम के अवैध संबंधों की पोल खुल गई.

'ये नैतिकता की बात है'

9/9
'ये नैतिकता की बात है'

पश्चिम देशों में बहुत से लोग कुछ ज्यादा ही ओपन माइंडेड होते हैं. उन्हें खुलेपन के नाम पर सामाजिक वर्जनाओं को तोड़ना अच्छा लगता है. किसी को भी 'माई बॉड माई च्वाइस' (My body my choice) की अनुभूति के साथ अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से जीने का अधिकार है. लेकिन ऑन ड्यूटी अपने पेशे को कलंकित करना एक जुर्म है, जिसकी सजा अब ये लेडी जेल अफसर भुगत रही है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़