Crime News: छुपम-छुपाई खेल में प्रेमी को सूटकेस में बंद कर सोने चली गई प्रेमिका, लवर की हो गई मौत; बचने के लिए रच डाली ये कहानी
Advertisement
trendingNow12492486

Crime News: छुपम-छुपाई खेल में प्रेमी को सूटकेस में बंद कर सोने चली गई प्रेमिका, लवर की हो गई मौत; बचने के लिए रच डाली ये कहानी

Crime News in Hindi: अमेरिका में एक लवर के लिए प्रेमिका के साथ छुपम-छुपाई खेलना भारी पड़ गया. प्रेमिका ने उसे सूटकेस में बंद कर दिया और फिर खुद सोने चली गई. जब प्रेमिका की आंख खुली, तब तक प्रेमी की मौत हो चुकी थी. 

 

Crime News: छुपम-छुपाई खेल में प्रेमी को सूटकेस में बंद कर सोने चली गई प्रेमिका, लवर की हो गई मौत; बचने के लिए रच डाली ये कहानी

USA Crime News in Hindi: अमेरिका में मर्डर का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. महिला ने खेल ही खेल ने अपने प्रेमी को एक सूटकेस में बंद कर दिया. इसके बाद जब सांस घुटने की वजह से प्रेमी छटपटाने लगा और सूटकेस खोलने की गुहार लगाने लगा तो महिला ने उसे पहले हुई कथित बेवफाई के ताने देने शुरू कर दिए. कुछ ही देर में प्रेमी की दम घुटने से अंदर मौत हो गई. अब 4 साल बाद जूरी ने महिला को सेकंड- ग्रेड हत्या का दोषी ठहराया. अब जूरी 2 दिसंबर को सजा का ऐलान करेगी.

खेल-खेल में प्रेमी को सूटकेस में कर दिया बंद

रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लोरिडा में रहने वाली सारा बून (47 वर्ष)  का अपने प्रेमी जॉर्ज टोरेस जूनियर (42 वर्ष) के साथ अफेयर था. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक वर्ष 2020 में बून ने अपने प्रेमी को फ्लैट पर बुलाया, जहां पर दोनों ने बैठकर काफी शराब पी. इसके बाद दोनों लुका-छिपी का खेल खेल रहे थे. 

ऑरेंज काउंटी शेरिफ कार्यालय के एफिडेविट के मुताबिक, कपल का मानना ​​​​था कि अगर वे सूटकेस के अंदर छिपते हैं तो यह काफी मजाकिया और दिलचस्प होगा. 

इसके बाद सारा बून ने टोरेस को नीले सूटकेस में बंद कर दिया. उसने देखा कि टोरेस की दो उंगलियां सूटकेस से बाहर निकल रही थी. इससे बून ने अंदाजा लगाया कि वह खुद को मुक्त करके बाहर आ जाएगा. इसके बाद वह उसे अंदर बंद करके अपने बिस्तर पर सोने चली गई. उसने उम्मीद जताई कि वह भी उसके साथ आएगा.

लवर की मौत होने पर रची झूठी कहानी

बून के मुताबिक, जब उसकी आंख खुली तो उसने देखा कि सूटकेस के अंदर मौजूद टोरेस मरा हुआ था. इसके बाद उसने तुरंत 911 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया. फिर ऑरेंज काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रतिनिधि पहुंचे, तो उन्होंने पाया कि टोरेस नीले सूटकेस के बगल में दरवाजे के पास पड़ा हुआ था. बून ने शुरू में कहा कि जब उसने उसे वहां छोड़ा तो उसे विश्वास नहीं हुआ कि वह अंदर फंसा हुआ है. हालांकि उसकी एक गलती ने पासा पलट दिया और वह कानून के चंगुल में फंस गई. 

एक चूक से खुल गई महिला की पोल

सरकारी वकील ने कोर्ट में बताया कि जब पुलिस ने सारा बून का मोबाइल फोन जब्त किया तो उसमें एक वीडियो मिला, जिसमें दिख रहा था कि सूटकेस में बंद टोरेस खुद को बाहर निकालने की गुहार लगा था. वहीं बून हंसते हुए उसे बार- बार डांट रही थी.  था. टोरेस कह रहा था कि वह सांस नहीं ले पा रहा है और उसे सूटकेस से बाहर निकाला जाए. लेकिन उस पर हंसते हुए बून बोली, 'तुम इसी के लायक हो. जब तुम मुझे धोखा देते हो तो मुझे ऐसा ही महसूस होता है.' वह उसे बार बार दूसरे ताने भी दे रही थी.' 

अपनी पोल खुलने के बाद सारा बून ने कोर्ट में यह कहते हुए स्टैंड लिया कि उसका टोरेस को मारने का कोई इरादा नहीं था. उसने दावा किया कि उसने यह हरकत सेल्फ-डिफेंस में की थी. उसने आरोप लगाया कि टोरेस ने पहले उसके साथ दुर्व्यवहार किया था, जिसकी वजह से वह आहत थी. हालांकि उसकी गवाही को उसके पहले के बयानों और वीडियो सबूतों ने कमजोर कर दिया गया था, जिसमें उसे सूटकेस में बंद टोरेस का मजाक उड़ाते हुए दिखाया गया था. 

कोर्ट में दोषी करार, अब 2 दिसंबर को सुनाएगी सजा

करीब 10 दिनों तक चली सुनवाई के बाद जूरी ने 25 अक्टूबर को बून को सेकंड ग्रेड मर्डर का दोषी करार दे दिया. कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए बून के वकील ने इसे शॉकिंग बताया और कहा कि वे इस डिसीजन से निराश हैं. वहीं टोरेस के परिवार ने इस फैसले पर संतोष जताया है. टोरेस की फैमिली ने कहा कि इस मामले में महिला को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. 

Trending news